Corona update: राजधानी में मिलें 3 नए कोरोना पॉजिटिव, 136 पहुंचा आंकड़ा

भोपाल।

भोपाल प्रदेश में तेजी से बढ़ गए संक्रमण के बीच रविवार सुबह सीएचएमओ ने तीन कोरोना पॉजिटिव मामले की पुष्टि की है। जिसके बाद प्रदेश में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 136 पहुंच गया है। वहीं संक्रमित मरीजों को चिरायु अस्पताल में क्वॉरेंटाइन करने के साथ-साथ उनकी ट्रैवल्स हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है।

दरअसल रविवार को भोपाल सीएचएमओ ने 3 नए कोरोना मामले की पुष्टि की जिसके बाद से प्रशासन हरकत में आ गया है। प्रशासन द्वारा संक्रमित मरीज के ट्रैवल हिस्ट्री खंगाले जा रहे हैं। वहीं उनके संपर्क में आए हुए लोगों का भी पता लगाया जा रहा है। इससे पहले शनिवार को राजधानी में 12 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 136 हो गया है।

वहीं दूसरी तरफ राजधानी में एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की अस्थमा से मृत्यु हो गई। हमीदिया अस्पताल पहुंचने पर सुरक्षा की दृष्टि से उनके जांच सैंपल लिए गए। जिसमें बुजुर्ग का शव कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसी के साथ ससुर के सारे परिवार वाले को हम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है और उनके सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। वही शनिवार देर रात भोपाल में एक आईएएस अफसर एवं उनका बेटा कोरोना संक्रमित निकला है। जिसके साथ ही साथ जहांगीराबाद थाने के आरक्षक के साथ उनकी बेटी, स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त संचालक एवं उनके ड्राइवर की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।