कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 : दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक आउट, शॉर्ट शिमरी ड्रेस में ढहाया कहर

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दुनिया में कई जवां दिलों की धड़कन बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों दुनिया के सबसे बड़े फील फेस्टिवल्स में से एक कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची है। दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल जूरी 2022 का हिस्सा हैं। अपने साथ के दूसरी जूरी मेंबर्स के साथ डिनर नाइट एन्जॉय करते समय कांस से दीपिका का पहला लुक आउट हुआ है। कान्स फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण में पहली बार दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनका यह लुक मीडिया पर छाया हुआ है।

दीपिका लुई वुइटन के फॉल 2021 कलेक्शन की शिमरी ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं, इसे उन्होंने ब्राउन कलर के हाई बूट्स के पेयर किया था। उन्होंने बाल खुले रखे थे और मेकअप भी पॉइंट पर था। इसके साथ उन्होंने बॉक्स स्टाइल स्लिंग बैग भी कैरी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Proud Crazen (@deepikamagical)

वह कान्स फिल्म फेस्टिवल के निदेशक थियरी फ्रैमॉक्स, अमेरिकी फिल्म निर्देशक जेफ निकोल्स, ब्रिटिश अभिनेत्री रेबेका हॉल और इतालवी अभिनेत्री जैस्मीन ट्रिंका के साथ डिनर के लिए ग्रैंड हयात गई थी।

आपको बता दे, रेड कारपेट से पहले ही दीपिका ने अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बना दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण इस बार भी कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपने जलवे बिखेरेंगी। दीपिका साल 2017 से लगातार कान्स रेड कारपेट की शान बढ़ा रही हैं। लेकिन रेड कार्पेट पर सबसे खूबसूरत क्षणों में से एक 2018 में था जब वह कई रफल्स और अतिरंजित आस्तीन वाली फ्यूशिया गुलाबी आशी स्टूडियो ड्रेस में आई थी।


About Author
Avatar

Manuj Bhardwaj