दिग्विजय सिंह ने किया बड़ा एलान – किसान आंदोलन पर दी ये चेतावनी  

यदि प्रधानमंत्री नही माने और तीनों कानूनों को वापस नहीं लिया गया तो मध्यप्रदेश से दिल्ली के लिए करीब 50 हजार किसान कूच करेंगे, जिसकी तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं।

जबलपुर, संदीप कुमार। तीन कृषि कानूनों (Agricultural laws) के खिलाफ देश की राजधानी में बीते ढाई माह से चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest)को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) का बड़ा बयान सामने आया है, दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)को अहंकार छोड़ने की सलाह देते हुए चेतावनी दी कि  यदि वे कृषि कानून वापस नहीं लेते तो तो मध्यप्रदेश से दिल्ली के लिए करीब 50 हजार किसान कूच करेंगे।

जबलपुर प्रवास पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए कहा है कि इतना सब होने के बाद अब प्रधानमंत्री को अहम और अहंकार छोड़ देना चाहिए। उन्होंने  कहा कि आंदोलन कर रहे किसान किसी भी कीमत पर पीछे हटने वाले नहीं है, दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि यदि प्रधानमंत्री नही माने और तीनों कानूनों को वापस नहीं लिया गया तो मध्यप्रदेश से दिल्ली के लिए करीब 50 हजार किसान कूच करेंगे, जिसकी तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) जबलपुर प्रवास के दौरान प्रेम नगर गुरुद्वारा में आयोजित कार्यक्रम में भी शामिल हुए इसके बाद वे झोतेश्वर के लिए रवाना हो गए, झोतेश्वर में दिग्विजय सिंह जगदगुरु स्वामी स्वरूपानंद जी के दीक्षा समारोह में शामिल होंगे।

शिवराज सिंह के दलित के घर खाना खाने पर भी कसा तंज

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा दलित के घर खाना खाने पर तंज कसा है उन्होंने कहा कि दलित के घर जाकर नाश्ता कर लो, खाना खा लो इससे बात नहीं बनती है, शिवराज सरकार को चाहिए कि वह दलितों पर हो रहे अत्याचार को रोके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर दलितों से इतना प्यार है तो फिर क्यों कांग्रेस सरकार में बंटे 70 प्रतिशत पट्टे शिवराज सरकार ने किए कैंसिल किए।