पत्नी के होते डॉक्टर कर रहे थे दूसरी शादी, बच्चे-रिश्तेदारों के साथ पत्नी पहुंची मंडप और फिर हुआ ये…

डॉक्टर जितेन्द्र दांगी की माने तो दुनिया मे कई लोग दूसरी शादी करते है, मैं कर रहा हूँ तो कौन सा गुनाह है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। अपने बेटे की टीचर से प्रेम होने के बाद उससे शादी करने वाले एक डॉक्टर की आफत उस वक्त बढ़ गई, जब वो प्रेमिका के साथ 7 फेरे ले ही रहा था कि अचानक पत्नी 3 बच्चों और रिश्तेदारों के साथ विवाह स्थल पहुंच गई और फिर जमकर घमासान मच गया। जिसके बाद मामला पुलिस तक जा पहुंचा। अब तक आपने प्रेमिका द्वारा प्रेमी की शादी रुकवाने की घटनाएं देखी व सुनी होगी लेकिन इंदौर में ऐसा कुछ हुआ कि रिश्ते शर्मसार हो चले। दरअसल, प्रेम में पड़ने के बाद डॉक्टर ने अपनी दूसरी शादी करने की ठानी और विवाह स्थल पर हंगामा खड़ा हो गया।

दरअसल, शादीशुदा 3 बच्चों का पिता डॉक्टर जितेंद्र दांगी निवासी कम्पेल, इंदौर के होटल में अपने बेटे की टीचर के साथ दूसरी शादी रचाने जा रहा था तब ही पत्नी, बच्चो और रिश्तेदारों ने मौके पर पहुंचकर शादी रुकवा दी। अपने उम्र से 20 साल छोटी युवती से प्रेम विवाह रचाने की तैयारी में जुटे।

Read More: MP Weather Alert: मप्र के 2 संभागों में भारी बारिश का अलर्ट, इन जिलों में झमाझम के आसार

डॉक्टर जितेन्द्र दांगी की उम्र 50 साल बताई जा रही है। बताया ये भी जा रहा है घर में बच्चों को पढ़ाने आने वाली ट्यूशन टीचर से डॉक्टर की नजदीकियां इतनी बढ़ गई कि मामला प्रेम संबंध तक पहुंच गया। बता दें कि डॉक्टर की बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है और उसकी एक संतान भी है यानी नाना बन चुके डॉक्टर को न तो परिवार से कोई मतलब था और ना ही समाज से। वो तो बस ट्यूशन टीचर के प्रेम में ऐसे पड़े कि मानो उसे ट्यूशन टीचर के अलावा दुनिया में किसी से कोई मतलब ही न हो। लिहाजा, सारी जिम्मेदारियों के बावजूद प्रेम में डूबे डॉक्टर ने प्रेमिका के परिजनों को भी मना लिया और आज शादी का दिन तय कर खंडवा रोड़ स्थित बेवाच होटल में विवाह आयोजन रख डाला।

डॉक्टर जितेन्द्र दांगी की मानें तो दुनिया मे कई लोग दूसरी शादी करते है मैं कर रहा हूँ तो कौन सा गुनाह है। वही डॉक्टर की बड़ी बेटी मुस्कान ने पिता पर तमाम सवाल उठाए और बताया कि आज मौके पर जाकर सभी ने शादी रुकवा दी और पुलिस को सूचना दे दी गई। इधर, पुलिस ने भी इस मामले में प्रारंभिक तौर पर सभी पक्षों के बयान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। भंवरकुआ पुलिस की मानें तो 3 बच्चों के पिता द्वारा दूसरी शादी की जा रही थी और इस पूरे मामले में तथ्यों के आधार पर कानूनी तौर पर कार्रवाई की जाएगी।