कोरोना मरीजों के लिए ऊर्जा मंत्री ने शुरू की ये नई योजना, समाजसेवियों से जुड़ने की अपील

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  कोरोना मरीजों (Corona Patients) की मदद के लिए और उन्हें सकारात्मक माहौल देने के लिए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyumn Singh Tomar) एक अभिनव पहल शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने ग्वालियर जिले में कोरोना मरीज मित्र योजना (Corona Patients Friend Scheme) शुरू करने की घोषणा की है। ग्वालियर जिले के कोरोना प्रभारी एवं प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyumn Singh Tomar) ने ऐसे  समाजसेवियों और एनजीओ के सदस्यों से इस योजना से जुड़ने की अपील की है जिन्होंने वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए हों।

ग्वालियर जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री एवं मध्यप्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyumn Singh Tomar)ने ग्वालियर जिल में कोरोना मरीजों (Corona Patients) के लिए एक नई योजना शुरू की है।  उन्होंने इस योजना को नाम दिया है कोरोना मरीज मित्र योजना (Corona Patients Friend Scheme) । ऊर्जा मंत्री ने योजना की जानकारी देते हुए बताया कि मोरोना मरीज मित्र योजना (Corona Patients Friend Scheme) की शुरुआत ग्वालियर के जेएएच से की जा रही है । योजना के तहत एनजीओ के सदस्य और समाजसेवियों को कोरोना मरीज मित्र योजना (Corona Patients Friend Scheme) में शामिल किया जायेगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....