कोरोना मरीजों के लिए ऊर्जा मंत्री ने शुरू की ये नई योजना, समाजसेवियों से जुड़ने की अपील

कोरोना मरीज मित्र योजना में सहयोग करने लोग पीपीई किट पहनकर कोरोना मरीजो को समय पर दवाई देंगे, उनके लिए भोजन की व्यवस्था करेंगे  और उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए सकारात्मक बाते कर मरीज का हौंसला बढ़ाएंगे।  

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  कोरोना मरीजों (Corona Patients) की मदद के लिए और उन्हें सकारात्मक माहौल देने के लिए ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyumn Singh Tomar) एक अभिनव पहल शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने ग्वालियर जिले में कोरोना मरीज मित्र योजना (Corona Patients Friend Scheme) शुरू करने की घोषणा की है। ग्वालियर जिले के कोरोना प्रभारी एवं प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyumn Singh Tomar) ने ऐसे  समाजसेवियों और एनजीओ के सदस्यों से इस योजना से जुड़ने की अपील की है जिन्होंने वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए हों।

ग्वालियर जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री एवं मध्यप्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyumn Singh Tomar)ने ग्वालियर जिल में कोरोना मरीजों (Corona Patients) के लिए एक नई योजना शुरू की है।  उन्होंने इस योजना को नाम दिया है कोरोना मरीज मित्र योजना (Corona Patients Friend Scheme) । ऊर्जा मंत्री ने योजना की जानकारी देते हुए बताया कि मोरोना मरीज मित्र योजना (Corona Patients Friend Scheme) की शुरुआत ग्वालियर के जेएएच से की जा रही है । योजना के तहत एनजीओ के सदस्य और समाजसेवियों को कोरोना मरीज मित्र योजना (Corona Patients Friend Scheme) में शामिल किया जायेगा।

ये भी पढ़ें – कमलनाथ के ‘आग लगा दो’ पर सीएम शिवराज की कड़ी निंदा, सोनिया गांधी से पूछा ये सवाल

कोरोना प्रभारी एवं ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyumn Singh Tomar) ने कोरोना मरीज मित्र योजना (Corona Patients Friend Scheme) में सहयोग करने  के लिए ऐसे समाजसेवी, एनजीओ और युवाओं को आमन्त्रित किया है जिन्होंने वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए है और कोरोना मरीज (Corona Patients) की सहायता करना चाहते हैं।  ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyumn Singh Tomar)ने कहा कि कोरोना मरीज मित्र योजना में सहयोग करने लोग पीपीई किट पहनकर कोरोना मरीजो को समय पर दवाई देंगे, उनके लिए भोजन की व्यवस्था करेंगे  और उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए सकारात्मक बाते कर मरीज का हौंसला बढ़ाएंगे।

ये भी पढ़ें – मंत्री विश्वास सारंग का बड़ा बयान, कहा- ‘ कमलनाथ उड़ा रहे देश के संविधान का मजाक’