Entertainer No.1: Top 4 में पहुंचे सतना के शिवांशु, जनता से अपील कर मांगे वोट

सतना।पुष्पराज सिंह बघेल। प्रतिभा किसी पहचान की मोहताज नही होती वो अपनी मंजिल का रास्ता खुद ही तय कर लेती है। सतना के बीजेपी महिला मोर्चा की पूर्व जिला अध्यक्ष एवं वर्तमान प्रदेश कार्य समिति सदस्य नीता सोनी के बेटे शिवांशु सोनी का ऐसा ही डांस टेलेंट सामने आया है, जो अब सतना शहर का नाम रोशन कर रहा है। 5 साल की उम्र से डांस का शौकीन शिवांश Entertainer no. 1 प्रतियोगिता में 25 हजार प्रतियोगियो में टॉप 4 वे पायदान पर पहुँच गए है। जिसपर वोटिंग के जरिये अपने मुकाम तक पहुचने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे है।

सतना के शिवांशु ने 5 साल की उम्र से ही डांस करना शुरू कर दिया था उसे बचपन से ही डांस का शौक था। कम उम्र में ही वो शहर में होने वाली प्रतियोगिताओं में अपना परचम लहराने लगा था उसने वडोदरा से डांस में basic and advance डिप्लोमा किया और फिर बड़े शहरों में जाके डांस वर्कशॉप attend करने लगा और स्टेट और नेशनल लेवल प्रतियोगिताओं में पार्टिसिपेट करने लगा।

शिवांशु GOA में होने वाली Evolution- All India Dance Championship मे लगातार दो साल विजेता बना। और ऐसा अन्य नेशनल लेवल कॉम्पिटिशन में उसने शहर का नाम रौशन किया। शिवांशु ने अब तक बहुत सारे जाने माने सेलेब्रिटी जैसे Remo D’Souza, Malaika Arora Khan, Terence Lewis, Geeta Kapoor, Suresh Mukund, Prince Gupta , Rajeev Surti , Firoz Khan, Mudassar Khan, के सामने परफॉर्म किया है और अपने परिवार और शहर का नाम रौशन किया है। अब शिवांशु के लिए Entertainer no. 1 का खिताब उसके कैरियर के लिए turning point साबित हो सकता है और उसे आगे इन बड़े आर्टिस्ट के साथ काम करने का मौका भी मिल सकता है।

शिवांशु सोनी ,सतना के बीजेपी महिला मोर्चा की पूर्व जिला अध्यक्ष और प्रदेश कार्य समिति सदस्य नीता सोनी का बेटा है। सतना के स्थानीय लोगो ने शिवांशु के सुयश को अब वोट के लिए अपील कर रहे है।  शिवांशु के सुयश को अब FLIPKART APPLICATION द्वारा आयोजित ऑनलाइन कॉन्टेस्ट- ENTERTAINER NO. 1 में पार्टिसिपेट किया है। जिसमे वर्तमान में उसने ALL INDIA में 4th RANK हासिल किया है|