बिग बॉस के घर में लगी आग, मौके पर पहुंची चार फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

Bigg Boss 17

मुंबई , डेस्क रिपोर्ट । आज रियलिटी शो बिग बॉस के सेट पर आग लगने की खबर सामने आई  है । सेट मुंबई के गोरेगांव में स्थित है । सूत्रों के मुताबिक मौके पर 4  फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी पहुंची। हालांकि सेट पर कोई भारी नुकसान की खबर नहीं आ रही है , आग लेवल वन तक ही फैला था ,  और फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश की जारी है। बता दे की , बिग बॉस को सलमान खान होस्ट करते हैं और इसमें कई प्रसिद्ध सेलिब्रिटी भी भाग लेते हैं।

यह भी पढ़े … एक – दूसरे की आँखों में डूबे रणबीर और आलिया , ब्रह्मास्त्र की तस्वीरें हुई लीक

सोशल मीडिया पर बिग बॉस के सेट पर आग लगने के वीडियोज  बहुत वायरल हो रहे हैं,  जहां पर फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों के साथ अन्य अधिकारियों को भी देखा गया। आज करीबन दोपहर 1:00 बजे सेट पर आग लगी , यह जानकारी बीएमसी द्वारा दी गई ,  आग पर काबू करने के लिए दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची।  फिलहाल आग पर काबू पाने का काम जारी है और अब तक कोई भी क्षति की खबर सामने नहीं आई है। हाल ही में 30 जनवरी को बिग बॉस का 15 वा संस्करण खत्म हुआ था।  जिसमें तेजस्वी प्रकाश विजेता घोषित की गई थी फिलहाल उन्हें नागिन सिक्स के सिक्स में देखा जा रहा है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"