पूर्व मंत्री ने सीएम चौहान को लिखा पत्र, की यह मांग

राजगढ।

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना(corona) महामारी के संक्रमण के मामले चिंता का विषय बना हुआ है। इस बीच जारी लॉक डाउन(lockdown) की वजह से आम जनता सहित व्यवसायियों को भी आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच राजगढ़ विधायक प्रियव्रत सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिख व्यवसायियों के 6 महीने तक के बिजली बिल एवम् मजदूर वर्ग के जल कर को माफ करने की मांग की है।

दरअसल विधायक प्रियव्रत सिंह(priyavrat singh) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(cm shivraj singh chouhan) को पत्र लिखते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश(madhya pradesh) में कोरोना महामारी का प्रभाव बढ़ता जा रहा है।  लोगों और मध्यम उद्योग रेस्टोरेंट होटल, शो रूम आदि धंधे 1 माह से बंद है। ऐसी स्थिति में विषयों की आर्थिक स्थिति कमजोर हो गई है यह छोटे व्यवसाई बिजली का बिल देने में असमर्थ हैं। इसलिए लॉक डाउन की अवधि में इन व्यवसायियों का टैरिफ के मिनिमम चार्जेस माफ किए जाए।

विधायक प्रियव्रत सिंह ने अपने पत्र में लिखा है की लॉक डाउन की अवधि में मजदूर वर्ग, फेरी लगाने वाले व्यक्ति को निजी संस्थानों में काम करने वाले व्यक्ति जिनका समय पर वेतन नहीं मिल पाया है। उनके भी बिजली के बिल लॉक डाउन के अवधि तक माफ किया जाए। वहीं नगरिया निकाय के अंतर्गत आने वाले छोटे व्यवसाई एवं गरीब परिवारों को योगदान प्रदान मजदूरी वह धंधे चौपट होने कारण जल कनेक्शन के बिल माफ किए जाए। वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से 6 महीने तक इन सभी कर्मियों के बिजली बिल एवं जलकर को माफ कर संवेदनशील से दिखाते हुए उन्हें राहत प्रदान करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here