पूर्व विधायक का मंत्री को पत्र, आपका काम सड़क सेनेटाइजेशन का नहीं, लोगों की जान बचाइये

Atul Saxena
Updated on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक मुन्ना लाल गोयल (Ex MLA Munna Lal Goyal) ने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े किये हैं।  उन्होंने प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री एवं ग्वालियर जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) को पत्र लिखकर कहा है कि मंत्री जी आपका काम सड़क पर सेनेटाइजेशन करने का नहीं है आपका काम लोगों की जान बचाने  का है उसे कीजिये।

पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता मुन्ना लाल गोयल (Ex MLA Munna Lal Goyal)ने लाल सिंह कौशल नामक कोरोना मरीज की वेंटिलेटर के अभाव में हुई मृत्यु से परेशान होकर कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) को एक पत्र लिखा है। जयारोग्य अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही और असंवेदनशीलता से व्यथित पूर्व विधायक मुन्ना लाल गोयल (Ex MLA Munna Lal Goyal) ने कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) को पत्र लिखा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....