Gwalior: सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन के बीच कलेक्टर ने दिए ये आदेश

ग्वालियर।

प्रदेश(state) में बढ़ते कोरोना(corona) संक्रमण(infection) के बीच लगातार हो रहे लॉकडाउन(lockdown) एवं सोशल डिस्टेंसिंग(social distancing) के नियमों(rules) के उल्लंघन के बाद जिला प्रशासन ने मेडिकल स्टोर्स(medical stores) को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। बुधवार को जिला प्रशासन ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि जिले के सभी थोक मेडिकल स्टोर बंद रहेंगे। जिसको लेकर कलेक्टर(collector)कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने आदेश जारी किया है।

दरअसल प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। कई जिले इसके संक्रमण में आ चुके हैं। जिन सब में ग्वालियर की स्थिति कुछ अच्छी है। किंतु लोगों द्वारा लगातार लॉकडाउन एवं सोशल डिस्टेंस के नियम के उल्लंघन किए जाने के बाद ग्वालियर के कलेक्टर कौशलेंद्र सिंह ने आदेश जारी करते हुए सभी मेडिकल स्टोर्स को बंद रखने की बात कही है। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग अपने घरों में रहे एवं सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का पालन करें।

बता दे कि मध्य प्रदेश में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। जिसके साथ ही प्रदेश में आंकड़ा 2500 पार कर चुका है। वहीं 24 घंटे के अंदर 183 नए मरीज की पुष्टि हुई है। जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रदेश सरकार लॉक डाउन आगे बढ़ाने पर विचार कर सकती है।