Gwalior News : अवैध हथियार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने दी युवाओं को नसीहत, ऐसे अपना भविष्य ख़राब ना करें

एसडीओपी संतोष पटेल ने युवाओं के नसीहत देते हुए कहा कि सस्ती लोकप्रिय या फिर ऐसे शौक के लिए अपना भविष्य ख़राब ना करें, हथियारों का प्रदर्शन गैर क़ानूनी है खुद को और अपने परिवार को संकट में न डालें।  

Gwalior News

Gwalior News : सोशल मीडिया के लिए रील बनाना आजकल युवाओं का खास शौक बन गया है, लड़के लड़कियां अपने इंजॉय के लिए रील बनाए हैं और फिर इन्हें पोस्ट करते हैं, लेकिन ये रील या सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाने वाली फोटोज किस मुसीबत में डाला सकती हैं इसका अंदाजा उन्हें तब होता है जब पुलिस उनके दरवाजे पर पहुँचती है।

सोशल मीडिया पर अपलोड की अवैध हथियार के साथ पोस्ट 

ग्वालियर के उटीला थाना क्षेत्र के सौंसा गाँव में रहने वाले अंकु उर्फ़ विवेक यादव के साथ भी ऐसा ही हुआ, उसने शौक में दो अवैध कट्टे के साथ रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी, वीडियो और फोटो वायरल होते ही पुलिस एक्टिव हुई, हथियारों का प्रदर्शन वैसे भी अपराध है और चुनाव आचार संहिता प्रभावी होने के कारण ये और भी गंभीर हो जाता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....