Gwalior News : सेंट्रल जेल में कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस

Gwalior News : ग्वालियर सेंट्रल जेल में उस समय हड़कंप मच गया जब यहां सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी द्वारा जेल के भीतर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद जेल प्रशासन द्वारा इस पूरे मामले की जानकारी बहोड़ापुर थाना पुलिस को दी।और पुलिस ने मृतक कैदी के शव को पीएम हाउस पहुंचा कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह है मामला

बहोड़ापुर थाना पुलिस के अनुसार मृतक दीपक रजक पुत्र रतन लाल रजक को भोपाल से हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा मिली थी जिसके बाद उसे ग्वालियर सेंट्रल जेल में बंद किया गया था मृतक मानसिक रूप से बीमार था और उसका इलाज भी चल रहा है आज उसने सेंट्रल जेल में लगी सीढ़ियों पर लगे कुंदे से लटक कर अपनी जान दी है पुलिस ने मृतक कैदी के शव को पीएम हाउस पहुंचा दिया है और मृतक के परिजनों को भी मामले की जानकारी दी गई है।

Gwalior News : सेंट्रल जेल में कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस

बहोड़ापुर थाना एएसआई पूरन सिंह ने बताया कि जेल में सजा काट रहे बंदी द्वारा फांसी लगाने की सूचना आरक्षक करन सिंह जादौन ने बहोड़ापुर थाने को दी थी। थाने ने मर्ग कायम कर जाँच में लिया गया है। परिजनों के बयान लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News