गृहमंत्री का पलटवार-कमलनाथ इसलिए बयान देते, ताकि पार्टी में ना मचे भगदड़

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने गुरुवार को एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। आज पीएम मोदी भारतीय इतिहास (Indian History) में चौथे सबसे लंबे समय तक सेवा देने वाले प्रधानमंत्री बन गए हैं। इससे पहले जिन तीन प्रधानमंत्रियों का नाम इस लिस्ट में शामिल है वे सभी कांग्रेस के थे। पीएम मोदी ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले पहले गैर-कांग्रेसी प्रधानमंत्री हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रिकॉर्ड बनाने को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra).ने कहा कि, प्रसन्नता की बात है पीएम मोदी जी ने रिकॉर्ड बनाया है। इतिहास जब लिखा जाएगा उसमें मोदी जी के फैसलों के उल्लेख किए जाएंगे। उन्होंने कहा जब से राजनीति में आए यही सुनते रहे है कि 370 हटेगी और राममंदिर बनेगा। देश और विश्व मे नई पहचान देने वाले मोदी जी है। उन्हीने कहा, अभी तो गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री की बात की जा रही है आगे आगे देखिए होता है क्या।

पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) के 14 अगस्त को प्रदेश को संबोधन करने को लेकर गृहमंत्री ने कहा, कमलनाथ के लिए यह तो खीज मिटाने वाली बात है। उन्होंने कहा कि कमल नाथ कहते थे कि 15 अगस्त को झंडा वंदन किया जाएगा, वो कहते थे कि विधायकों की बैठक सीएम हाउस में होगी। ये बयान वो इसलिए दे रहे है ताकि पार्टी में भगदड़ न मच जाए। गृहमंत्री ने कहा, घोषणा पत्र की एक भी बात पूरी नही की, अच्छा होता वो ये बात अपने कार्यकर्ताओं को करते।

कांग्रेस के मिलावटखोरी बढ़ने के ट्वीट पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा, इनकी दोनो ही बात झूठी है, हर बार जोर-जोर से बोलते रहे कि माफिया राज खत्म करेगे। उन्होंने कहा जीतू सोनी को कांग्रेस सरकार ने नही शिवराज सरकार ने पकड़ा। जितने भी माफिया थे हमने पकड़े है उन्होंने नही। बीते 24 घंटो में प्रदेश में टूटे कोरोना के सारे रिकॉड पर बोले। देश और प्रदेश में लगातार कोरोना बढ़ रहा है। ये भी सच है सरकार मुस्तेदी से संक्रमण पर कंट्रोल कर रही है। भोपाल में कोरोना संक्रमण बढ़ा लेकिन अब घट रहा है संक्रमण का ये ही नेचर है। ग्रहमंत्री ने 15 अगस्त की प्रदेशवासियों को दी बधाई, ये पुनित पर्व से हमारा सीना चौड़ा हो जाता है। उन्होंने कहा केंद्र की नियम के अनुसार 15 अगस्त का कार्यकम होगा संख्या का जो नियम है उसका पालन होगा।