इमरती देवी का सवाल – जो MLA मंत्री न बन पाए उन्हें 5 लाख महीना क्यों देते थे कमलनाथ ?

IMARTI DEVI

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की महिला एवं बाल विकास मंत्री (Minister of Women and Child Development) और डबरा विधानसभा से BJP प्रत्याशी इमरती देवी (BJP candidate Imrati Devi) ने बिकाऊ और टिकाऊ को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) से सवाल किया कि वे बताएं कि जो विधायक, मंत्री नहीं बन पाए उन्हें वे हर महीने पांच पांच लाख रुपये क्यों देते थे।

इमरती देवी ने अपनी जीत सुनिश्चित बताते हुए कहा कि मेरे विरोध में खड़े मेरे समधी पहले 35 हजार वोट से हारे थे अब 80 हजार से हारेंगे। दरअसल, आज गुरुवार को डबरा विधानसभा से BJP की प्रत्याशी महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr. Narottam Mishra), ग्वालियर सांसद विवेक शेजवलकर (Gwalior MP Vivek Shejwalkar) सहित भाजपा के अन्य कई वरिष्ठ नेता शामिल थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)