खबर का असर – परिवहन विभाग के भ्रष्टाचार की जांच के लिए अब इंदौर पहुंचे अधिकारी 

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश की सेंधवा (Sendhwa) सहित अन्य परिवहन चैक पोस्ट (Transport check post) पर पदस्थ अधिकारियों द्वारा की जा रही अवैध वसूली (Illegel Recovery) का खुलासा कर इसकी लोकायुक्त (Lokayukt) में शिकायत करने वाले इंदौर ट्रक ऑपरेटर एंड ट्रांसपोर्ट एसोसियेशन (Indore Truck Operator & Transport Association)के पदाधिकारियों के लिए ये खबर राहत भरी हो सकती है। पिछले दिनों साक्ष्यों के साथ उपस्थित होने का बुलावा देने वाले के बाद भी संभागीय उप परिवहन आयुक्त (Divisional Deputy Transport Commissioner)अपने ही कार्यालय से गायब मिले थे, ट्रांसपोर्टर्स द्वारा अपर आयुक्त को सौंपे दस्तावेज लेकर अब वे  इंदौर पहुँच गए हैं। गौरतलब है कि एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ (Mp Breaking News) ने इस खबर को प्रमुखता से अपने पाठकों तक पहुँचाया था।

सामाजिक सरोकार और सकारात्मक पत्रकारिता को मूल मंत्र मानने वाली एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ (Mp Breaking News) ने भ्रष्टाचार और गैरकानूनी कारोबार की खबरों को हमेशा प्रमुखता दी है। परिवहन विभाग की चौकियों पर चल रही अवैध वसूली का भी एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ (Mp Breaking News) ने समय समय पर खुलासा किया है।  इसी क्रम में जब इसकी जांच के लिए अधिकारियों ने टालमटोल करने की कोशिश की तो अपने सामाजिक दायित्व को समझते हुए एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ (Mp Breaking News) ने उस खबर को भी प्रमुखता के साथ पाठकों तक पहुँचाया। खबर लगने के बाद  खबर का असर हुआ है, पिछले दिनों 6 जनवरी को ग्वालियर स्थित अपने कार्यालय में  इंदौर ट्रक ऑपरेटर एंड ट्रांसपोर्ट एसोसियेशन (Indore Truck Operator & Transport Association)के पदाधिकरियों को गायब मिले संभागीय उप परिवहन आयुक्त (Divisional Deputy Transport Commissioner)ग्वालियर एवं चम्बल संभाग एवं प्रभारी इंदौर संभाग अरुण कुमार सिंह (Arun Kumar Singh) आज इंदौर पहुँच गए हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....