शिवराज कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी

इसके अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में एम्फोटेरेसिन बी इंजेक्शन के संबंध में भी आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर सकते हैं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में आज शिवराज कैबिनेट (shivraj cabinet) की बड़ी बैठक आयोजित की जाएगी। जहां कोरोना (corona) के हालातों सहित वैक्सीन (vaccine) और अन्य मुद्दे पर चर्चा होगी। दोपहर करीब 11:00 बजे होने वाली इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे। इस दौरान प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति सहित वैक्सीन और अन्य मुद्दे पर चर्चा की जाएगी।

माना जा रहा है कि आज होने वाली बैठक में वैक्सीन के ग्लोबल मुद्दे पर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा टीकाकरण पर जोर दिए जाने के साथ ही साथ ब्लैक फंगस से निपटने के लिए भी सरकार कुछ महत्वपूर्ण फैसले ले सकती है। इस दौरान आयुष्मान योजना के तहत मरीजों को मिलने वाले इलाजों को लेकर भी शिवराज सरकार किसी फैसले पर पहुंच सकती है।

Read More: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, कुछ ही घंटों में शॉर्ट एनकाउंटर के बाद बदमाशों को पकड़ा

इसके अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश में एम्फोटेरेसिन बी इंजेक्शन के संबंध में भी आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर सकते हैं। साथ ही कई अहम प्रस्ताव पर चर्चा के बाद मंजूरी मिल सकती है। इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार कोरोना को लेकर अहम बैठक कर रहे हैं। इसके अलावा ब्लैक फंगस की बढ़ी बीमारी को देखते हुए भी उसके लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए जा रहे।