आजम खान के ऑक्सीजन लेवल में सुधार, उड़ी थी निधन की अफवाह

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। लखनऊ के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital Lucknow) में भर्ती समाजवादी पार्टी (SP) के कद्दावर नेता सांसद आजम खान (Azam Khan) के निधन की खबर ने राजनीति में हलचल बढ़ा दी। मंगलवार देर शाम आजम खान (Azam Khan)  के निधन की खबर तेजी से फैली जिसे मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) ने ख़ारिज कर दिया।  अस्पताल ने कहा कि आजम खान (Azam Khan) ICU में एडमिट हैं कर्टिकल केयर यूनिट की टीम उनका इलाज कर रही है।  बुधवार को दोपहर अस्पताल के निदेशक ने स्पष्ट किया कि आजम खान (Azam Khan) के ऑक्सीजन लेवल में सुधार हो रहा है।

कोरोना संक्रमित होने पर आजम खान (Azam Khan) और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को 9 मई को सीतापुर जेल से मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार को आजम खान की तबिय्यत बिगड़ने पर इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में भर्ती किया गया।  मंगलवार को सांसद एवं पूर्व मंत्री सपा नेता आजम खान को निमोनिया बढ़ने पर नॉन इनवेसिव वेंटिलेशन (NIV) पर रखा गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....