Indore: पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 4500 के पार, अबतक 218 लोगों ने हारी Corona से जंग

कोरोना
Corona Virus In Red Background - Microbiology And Virology Concept - 3d Rendering

इंदौर।

मध्य प्रदेश के मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर में संक्रमण की तेज रफ्तार में कमी तो अाई है। लेकिन आए दिन वहां नए मरीजों का मिलना चिंता का विषय बना हुआ है। प्रशासन लगातार मरीजों की संख्या को शून्य तक पहुंचाने की कोशिश में लगा है। वही लगातार इंदौर में हो रही मौतें प्रशासन के लिए परेशानी बढ़ा रही है। इसी बीच शुक्रवार दे रहे थे इंदौर में 32 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इसी के साथ चार अन्य लोगों की कोरोना से मौत हो गई है। जिसके बाद इंदौर में अब तक कुल 218 लोगों की मौत हो चुकी है।

दरअसल शुक्रवार को 1248 सैंपल की जांच की गई जिसमें से 1202 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई। वह 32 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद इंदौर में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 4575 पहुंच गई है। शुक्रवार को चार अन्य मरीजों के संक्रमण से हुई मौत के बाद जिले में मौत का आंकड़ा भी 218 पहुंच गया।

हालांकि राहत की बात यह है कि आज भी कोरोना के 30 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट गए हैं। जिसके साथ ही अब तक कुल 3397 मरीज कोरोना से ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। जबकि 960 एक्टिव मरीजों का इलाज जिले के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here