Indore: जनता कर्फ्यू के उल्लंघन में बंद परिजनों को छुड़वाने जेल के बाहर मचा हंगामा

लोगों का आरोप है कि कई दिन बीत जाने के बाद भी उनके परिजनों को नही छोड़ा जा रहा है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (indore) में मंगलवार रात को सेंट्रल जेल (central jail) के बाहर हंगामा मच गया। जब परिजनों को छुड़वाने आए लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई। बताया जा रहा है कि जनता कर्फ्यू (janta curfew) के उल्लंघन में बंद लोगो को जमानत न मिलने के चलते ऐसी स्थिति निर्मित हुई है। जिसके बाद पुलिस (police) को मोर्चा संभालना पड़ा।

Read More: MP Board: रद्द होगी 12वीं की परीक्षा! बोले स्कूल शिक्षा मंत्री- बड़ा फैसला आज

दरअसल, जनता कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगो को जिला प्रशासन के आदेश पर पुलिस द्वारा पकड़कर सेंट्रल जेल में भेजा गया है । जिनकी रिहाई के लिए उनके परिजन पिछले कई दिनों से संघर्षरत है । मंगलवार रात भी इसी बात को लेकर परिजनों ने सेंट्रल जेल के बाहर जमकर हंगामा किया। लोगों का आरोप है कि कई दिन बीत जाने के बाद भी उनके परिजनों को नही छोड़ा जा रहा है।

Read More: मप्र में सियासी पारा तेज, बड़े नेताओं की बैठक में BJP की खास तैयारी

शहर में जनता कर्फ्यू होने के बावजूद भी लोग हंगामा और गुस्सा जाहिर कर सेंट्रल जेल के बाहर मौजूद थे। लोगो का कहना है कि जनता कर्फ्यू के उल्लंघन में उनके परिजनों को पकड़कर बंद किया गया है जिन्हें तीन से चार दिन हो चुके है और अब उन्हें छोड़ा नही जा रहा है। लोगो का ये भी कहना है कि घर मे कमाने वाले को बंद कर दिया है और हम लोग भूखे मर रहे है। करीब 1 घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा और हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने बाहर कर मामले को शांत किया । इस दौरान कोविड नियमो की भी जमकर धज्जियां उड़ती दिखाई दी।

Indore: जनता कर्फ्यू के उल्लंघन में बंद परिजनों को छुड़वाने जेल के बाहर मचा हंगामा