पत्थर के नीचे दबा मिला मासूम का शव, बुधवार दोपहर से था गायब

एसपी अमित सांघी ने कहा कि घटना स्थल पर साक्ष्य मिले हैं।  घटना बहुत वीभत्स है।  हम आरोपी की तलाश कर रहे हैं जल्दी ही आरोपी पकड़ा जाएगा। 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर की गिरवाई थाना पुलिस ने अजयपुर की पहाड़ी पर पत्थर के नीचे दबा मासूम का शव बरामद किया है। शव की शिनाख्त हो गई है।  11 साल का मासूम बुधवार दोपहर से घर से गायब था। परिजन तलाश कर रहे थे। लेकिन बच्चे का सुराग नहीं मिल पाने के बाद पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई गई थी।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाकर मामला जाँच में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी (SP Amit Sanghi) ने बताया कि गिरवाई थाने में बुधवार शाम को एक रिपोर्ट लिखवाई गई कि एक 11 साल का मासूम घर से गायब है। रिश्तेदारों पड़ोसियों सब जगह परिजनों ने तलाश लिया लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल रहा। मासूम की गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस ने भी मासूम लड़के की तलाशी शुरू की।  मासूम की तलाश में गिरवाई  थाने के साथ  क्राइम ब्रांच की टीम भी लगाई गई।

ये भी पढ़ें – Indore : अनलॉक होते ही बढ़ी हत्या की वारदातें, पुलिस के लिए अपराध रोकना बना बड़ी चुनौती

पुलिस बच्चे का पता लगाने में जुटी थी तभी आज गुरूवार को पुलिस को सूचना मिली कि अजयपुर की पहाड़िया पर एक मासूम का शव है।  सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे पत्थर से दबा हुआ बच्चे का शव दिखाई दिया।  फोरेंसिक टीम को बुला लिया गया और बच्चे के शव और घटनास्थल की पड़ताल कर साक्ष्य इकठ्ठा किये गए और शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें – शराब से भरा ट्रक पुलिस ने पकड़ा, कार्यवाही को लेकर पुलिस-आबकारी अमला आमने सामने

एसपी अमित सांघी ने कहा कि घटना स्थल पर साक्ष्य मिले हैं।  घटना बहुत वीभत्स है।  हम आरोपी की तलाश कर रहे हैं जल्दी ही आरोपी पकड़ा जाएगा।

  ये भी पढ़ें – VIDEO: MP की सुनार नदी में अचानक आई बाढ़, 4 बच्चे फंसे, रेस्क्यू कर बाहर निकाला