जिला विपणन विभाग ने 22 मिलर्स को जारी किया नोटिस, धान मिलिंग को लेकर ये है आरोप

नोटिस में सपष्ट कौर पर लिखा गया है कि मिलर्स द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर धान मिल को सील भी किया जाएगा साथ ही उन पर जुर्माना भी लगाया जाएगा।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) जिला विपणन विभाग ने 22 मिलर्स को कारण बताओ नोटिस जारी किया है साथ ही उनसे 3 दिन के अंदर जवाब भी मांगा है। दरअसल मिलर्स पर आरोप है कि उन्होंने क्षमता के अनुसार धान की मिलिंग नहीं की जिसके बाद जिला विपणन विभाग ने मिलर्स को नोटिस दिया है। नोटिस में लिखा है कि संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर धान मिल को सील भी किया जाएगा साथ ही उन पर जुर्माना भी लगाया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Government Job Alert : इन पदों पर निकली है भर्ती, 2 लाख तक सैलरी, जल्द करें एप्लाई

मामले पर जानकारी देते हुए जिला विपणन अधिकारी रोहित सिंह बघेल ने बताया कि जिन मिलर्स को कारण बताओ नोटिस जारी हुआ है उनमें ए.जे खंडेलवाल, अनिवेश ट्रेडिंग कंपनी, अर्थ इंडस्ट्रीज, सी.पी इंडस्ट्रीज, गौरव फूड्स, जय गुरुदेव फूड प्रोडक्ट सहित 22 मिल हैं जिन्होंने शासन के आदेश का पालन नहीं किया। जिसके चलते जिला विपणन विभाग ने सभी 22 धान मिलर्स को 3 दिन में जवाब देने के निर्देश दिए हैं। अगर इन 3 दिनों में धान मिलर्स का संतोषजनक जवाब नहीं पाया जाता है तो ना सिर्फ इन 22 धान मिलर्स की मिल को सील किया जाएगा बल्कि इन पर अच्छा-खासा जुर्माना भी होगा। धान मिलर्स पर अचानक हुई कार्रवाई के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।