MP उपचुनाव : कांग्रेस का आरोप- ज्योतिरादित्य सिंधिया ने टिकट के लिए मांगे थे 1 करोड़

Pooja Khodani
Published on -
mp

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। उपचुनावों (By-elections) में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर हमलवार कांग्रेस (Congress) ने अब एक और बड़ा हमला किया है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं ग्वालियर चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी ने एक वीडियो जारी कर भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके निज सचिव पुरुषोत्तम पाराशर (Purushottam Parashar) पर कांग्रेस में रहते एक करोड़ रुपये में टिकट बेचने के आरोप लगाए।

पार्टी प्रवक्ता ने सबूतों के आधार पर सिंधिया और उनके निज सचिव पर आर्थिक भृष्टाचार का प्रकरण दर्ज करने की मांग की है।कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं ग्वालियर चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा (KK Mishra) ने आज सोमवार को ग्वालियर में 6 मिनट 33 सेकंड का एक वीडियो जारी कर भाजपा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके निज सचिव पुरुषोत्तम पाराशर पर आधिकारिक प्रमाणिक आरोप लगाते हुये कहा कि उन्होंने कांग्रेस में रहते हुये अपने समर्थकों से टिकट दिलवाने के एवज में बड़ी धनराशि वसूली। इससे साबित होता है कि वे कांग्रेस में रहकर भी एक व्यवसायिक नेता के रूप में कार्य करते रहे और जो राजनेता अपनी पार्टी के अपने ही समर्थकों से टिकट दिलवाने के एवज में लाखों-करोड़ों रुपयों की वसूली करता हो क्या वह राजनेता कहलाने लायक है?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)