कैलाश विजयवर्गीय का दावा – 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीतेंगे तुलसी सिलावट

KAILASH VIJAYVARGIYA

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। BJP प्रत्याशी तुलसी सिलावट (BJP candidate Tulsi Silavat) के समर्थन में इंदौर के सांवेर विधानसभा (Sanwer Assembly) में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को चुन्नु-मुन्नु कहकर जमकर घेरा और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) का बचाव किया।इतना ही नही सिलावट की जीत को लेकर भी बड़ा दावा किया।

कैलाश ने कहा कि सांवेर में कार्यकर्ताओं का जोश और जूनून देखकर कह सकता हूं कि तुलसी सिलावट 50 हजार से ज्यादा वोट से जीतेंगे। कार्यकर्ताओं का जोश, सांवेर की जनता का समर्थन देखकर ये भरोसा हुआ कि यहां BJP की जड़ें मजबूत है। शुभसमय पर नामांकन दाखिल किया गया ताकि नतीजा भी शुभ ही आए। मतदाताओं से समर्थन अपेक्षित है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)