KAILASH VIJAYVARGIYA

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। BJP प्रत्याशी तुलसी सिलावट (BJP candidate Tulsi Silavat) के समर्थन में इंदौर के सांवेर विधानसभा (Sanwer Assembly) में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को चुन्नु-मुन्नु कहकर जमकर घेरा और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) का बचाव किया।इतना ही नही सिलावट की जीत को लेकर भी बड़ा दावा किया।

कैलाश ने कहा कि सांवेर में कार्यकर्ताओं का जोश और जूनून देखकर कह सकता हूं कि तुलसी सिलावट 50 हजार से ज्यादा वोट से जीतेंगे। कार्यकर्ताओं का जोश, सांवेर की जनता का समर्थन देखकर ये भरोसा हुआ कि यहां BJP की जड़ें मजबूत है। शुभसमय पर नामांकन दाखिल किया गया ताकि नतीजा भी शुभ ही आए। मतदाताओं से समर्थन अपेक्षित है।

कैलाश ने आगे कहा कि मैंने कह दिया है यदि इसके बाद होश खो दिया तो गलत हो जाएगा, इसलिए जोश के साथ होश भी उस दिन तक चाहिए, जिस दिन हम अपने मतदाता को पोलिंग बूथ तक नहीं पहुंचा देते। जब तक होश और जोश कायम रखना है।यह पहला मौका है जब कैलाश ने किसी सिंधिया समर्थक बीजेपी प्रत्याशी को लेकर इतना बड़ा जीत का दावा किया है।पहले गलत ट्रेन में बैठे थे अब सही ट्रेन में आ गए हैं। हम उस ट्रेन के यात्री हैं, इसलिए हमारी जवाबदारी है कि हम इन्हें जगह, दें, सांवेर की जनता इन्हें हजारों वोट से अपना आशीर्वाद देगी। उन्होंने दोनों हाथ उठवाकर कसम खिलवाई की, सिलावट को हजारों वोट से जिताएंगे

कमलनाथ-दिग्विजय को कहा चुन्नु-मुन्नु

कमलनाथ-दिग्विजय को घेरते हुए कैलाश ने कहा कि सिंधिया चुन्नु- मुन्नु की बातों में आ गए थे और पिछले विधानसभा चुनाव में मेहनत कर कांग्रेस की सरकार बनवा दी, लेकिन वादों के मुताबिक कमलनाथ ने ना किसानों का कर्ज माफ किया और ना ही युवाओं को रोजगार मिला। इसी गद्दारी के चलते सिंधिया ने चुन्नू-मुन्नू को सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया। कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायकों को लेकर कहा कि कांग्रेस (Congress) में जो अच्छे लोग थे, वे भी अब मोदी एक्सप्रेस में सवार हो गए हैं। कांग्रेस का अब कोई भविष्य नहीं है।

राहुल गांधी को पप्पू कहकर घेरा

वही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पप्पू संबोधित करते हुए कहा कि आलू डालकर सोना निकालने वाले पप्पू ने कहा था 8 दिन में किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल दूंगा। अब बताओ गद्दार कौन है। ये शिवराज को गद्दार, नालायक, भूखा, नंगा बोल रहे हैं। तुम बता दो, तुम कितने लायक हो।

नरोत्तम मिश्रा के बेटे इमरती देवी को लेकर कर चुके है बड़ा दावा

मंगलवार को डबरा में आयोजित एक सभा में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) के बेटे सुकर्ण मिश्रा ने मंत्री इमरती देवी (Imrati Devi) की जीत का बड़ा दावा करते हुए कहा था कि जितने से वह पिछली बार जीती थी उससे ज्यादा वोटों से इस बार वह चुनाव जीतेंगी। बता दे कि सुकर्ण मिश्रा अभी युवा मोर्चा में प्रदेश में ज़िम्मेदारी सम्भालने के साथ युवाओं में लोकप्रियता के चलते उन्हें उपचुनाव को देखते हुए करेरा विधानसभा के लिये स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है।

 

कैलाश विजयवर्गीय का दावा - 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीतेंगे तुलसी सिलावट कैलाश विजयवर्गीय का दावा - 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीतेंगे तुलसी सिलावट कैलाश विजयवर्गीय का दावा - 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीतेंगे तुलसी सिलावट कैलाश विजयवर्गीय का दावा - 50 हजार से ज्यादा वोटों से जीतेंगे तुलसी सिलावट