बुरहानपुर, शेख रईस। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) पंहुचे भाजपा के फायर ब्रांड नेता राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) बंगाल दौरे के बाद इंदौर से हेलीकॉप्टर से सीधे बुरहानपुर आये। जहां मीडिया से बात करते हुए बंगाल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly elections) को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा की सरकार तो भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की ही बनेगी। मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी का ही होगा।

यह भी पढ़ें….Indore News: फिर दिखा तेंदुआ , बना दहशत का माहौल, अलर्ट मोड पर वन विभाग

दरअसल कैलाश विजयवर्गीय दौरे के चलते बुरहानपुर पहुंचे थे। जहां उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बड़ा दावा किया, विजयवर्गीय ने बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा को सीटों से जितने का दावा करते हुए सरकार बनाने की बात कही। वही एग्जिट पोल (Exit poll) को नकारते हुए उन्होंने कहा की लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में मध्यप्रदेश में बहुत कम सीटे जीतते हुए दिखया जा रहा था, जबकि हकीकत में मध्यप्रदेश में भाजपा ने 18 सीटों पर जीत हासिल की।

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में 10 मार्च बुधवार को दोपहर में हेलिकॉप्टर से आये कैलाश विजयवर्गीय का हेलीपैड पर पूर्व विधायक मंजु श्री, भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लाधवे, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय गुप्ता आदि ने अगवानी की। भाजपा के राष्ट्रीय नेता कैलास विजयवर्गीय यहां भाजपा के कद्दावर नेता नंदकुमार सिंह चौहान के निधन एवं फेडरेशन अध्यक्ष ज्ञानेश्वर पाटिल के पिता नत्थू पाटिल के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने आये थे। इस दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा को लेकर विशेष सतर्कता बरती गई। डॉग स्क्वायड सहित बड़ी विशेष सुरक्षा बल उनकी सुरक्षा व्यवस्था में लगा रहा।

यह भी पढ़ें….Indore News : बुजुर्ग डॉ की जमीन पर भू माफियाओं का कब्जा, प्रशासन से नहीं मिल रही मदद