फूल सिंह बरैया के वायरल वीडियो पर कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, देखें वीडियो

कमलनाथ ने फूल सिंह बरैया (Phool Singh Baraiya) के वीडियो को लेकर कहा कि BJP बताएं यह वीडियो कब का है और कहां का है उन्होंने बीजेपी को वीडियो पर राजनीति करने बाली पार्टी बताया।

कमलनाथ ने

अशोकनगर, हितेन्द्र बुधौलिया। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal nath) ने अशोक नगर विधानसभा के राजपुर गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित किया एवं कांग्रेस प्रत्याशी आशा दौहरे के लिए टिकट मांगे, इस दौरान कमलनाथ ने मंच से ज्योतिरादित्य सिंधिया को आड़े हाथों लिया । इसके अलावा पत्रकारों से बातचीत करते हुए कमलनाथ में फूल सिंह बरैया के मामले में कहा कि जिस वीडियो को चर्चा में लाया गया वह पुराना है ।

यह भी पढ़े…नरोत्तम मिश्रा का तंज- कमलनाथ प्रवासी पक्षी, 3 नवंबर के बाद उड़ जाएंगे

मीडिया से बातचीत करने के दौरान भाजपा द्वारा उनके चलो चलो वाली बात पर कमलनाथ ने कहा कि हां मैं कहता था जो लोग अनर्गल ट्रांसफर एवं दूसरी चीजों को सिफारिश कराने के लिए आते थे उनसे यही कहता था चलो चलो। साथ ही फूल सिंह बरैया (Phool Singh Baraiya) के वीडियो को लेकर ही कमलनाथने कहा कि BJP बताएं यह वीडियो कब का है और कहां का है उन्होंने बीजेपी को वीडियो पर राजनीति करने बाली पार्टी बताया।

15 सालों का हिसाब दे शिवराज-कमलनाथ

वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Chief Minister Shivraj Singh) द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब देते हुए कमलनाथ ने कहा कि पहले शिवराज 15 साल का हिसाब दे तो वह15 महीने का हिसाब देने को तैयार है।  शिवराज सिंह द्वारा कर्ज माफी के आंकड़ों पर उठाए गए सवालों को लेकर कमलनाथ ने कहा कि उनके पास कहने के लिए इस मामले में कुछ नहीं है इसलिए लगातार झूठ फैला रहा है। राजपुर की सभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव,  पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, बरगी विधायक संजय यादव सबलगढ़ विधायक बैजनाथ यादव, चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान मुंगावली प्रत्याशी कन्हैया राम लोधी (Kanhaiya Ram Lodhi) एवं अशोक नगर प्रत्याशी आशा दोहरे (Congress candidate Asha Douhre)  मौजूद रही।

कमलनाथ ने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए इशारों इशारों में कहा कि ना तो उन्होंने कभी चाय बेची,ना नारियल लेकर घूमते है और ना ही कुत्तों की समाधि बनाई, उन्होंने कहा कि मैंने सबसे बड़ा हनुमान मंदिर बनाया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को सीधे-सीधे टारगेट करते हुए कमलनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव में ही यहां की जनता ने उन्हें संदेश दे दिया था इसी कारण उनकी हार हुई साथ ही। एक बड़ी बात कमलनाथ ने यह कही कि महल कांग्रेस मे आता है, कांग्रेस कभी महल में नहीं जाती।

यह भी पढ़े…जीतू पटवारी ने बताया- किस कांग्रेस विधायक से कमलनाथ ने कहा था “चलो- चलो”

कमलनाथ ने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने साफ नीति एवं नियत से किसानों का कर्जा माफ किया था जिसे अब बीजेपी के मंत्री ने स्वीकार भी कर लिया है 1 दिन पहले अशोकनगर की सहोदरी गांव में शिवराज सिंह चौहान द्वारा 15 महीने का हिसाब कमलनाथ से मांगने वाले बयान पर कमलनाथ ने कहा कि पहले शिवराज सिंह चौहान 15 मई 15 साल का हिसाब दे उसके बाद 15 माह का हिसाब देने के लिए मंच से तैयार है। आ जाएं आमने-सामने। इसके अलावा उन्होंने कहा जाने के बाद वोट मांगने नहीं आया एक रिश्ता बनाने आया हु। जो हमेशा बना रहेगा एवं कन्हैया राम लोधी को अपना उम्मीदवार बनाया है क्योंकि यह दोनों समाज सेवा और सेवा करते रहेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here