फूल सिंह बरैया के वायरल वीडियो पर कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, देखें वीडियो

कमलनाथ ने

अशोकनगर, हितेन्द्र बुधौलिया। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal nath) ने अशोक नगर विधानसभा के राजपुर गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित किया एवं कांग्रेस प्रत्याशी आशा दौहरे के लिए टिकट मांगे, इस दौरान कमलनाथ ने मंच से ज्योतिरादित्य सिंधिया को आड़े हाथों लिया । इसके अलावा पत्रकारों से बातचीत करते हुए कमलनाथ में फूल सिंह बरैया के मामले में कहा कि जिस वीडियो को चर्चा में लाया गया वह पुराना है ।

यह भी पढ़े…नरोत्तम मिश्रा का तंज- कमलनाथ प्रवासी पक्षी, 3 नवंबर के बाद उड़ जाएंगे

मीडिया से बातचीत करने के दौरान भाजपा द्वारा उनके चलो चलो वाली बात पर कमलनाथ ने कहा कि हां मैं कहता था जो लोग अनर्गल ट्रांसफर एवं दूसरी चीजों को सिफारिश कराने के लिए आते थे उनसे यही कहता था चलो चलो। साथ ही फूल सिंह बरैया (Phool Singh Baraiya) के वीडियो को लेकर ही कमलनाथने कहा कि BJP बताएं यह वीडियो कब का है और कहां का है उन्होंने बीजेपी को वीडियो पर राजनीति करने बाली पार्टी बताया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)