कमलनाथ बोले -इसी मंच से सिंधिया ने बांटे थे कर्ज माफी के सर्टिफिकेट, अब बोल रहे झूठ

kamalnath-congress

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उपचुनाव (MP By-election) से पहले प्रदेश में कर्ज माफी (Debt waiver) और किसानों को लेकर सियासी पारा हाई है। सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच जमकर जुबानी जंग का दौर तेजी से चल रहा है। अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने सत्तापक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) किसान कर्ज माफी को लेकर झूठ बोल रहे हैं , वह यह सच्चाई जान लें कि करैरा के इसी मंच से सिंधिया ने किसान भाइयों को कर्ज माफी के सर्टिफिकेट खुद अपने हाथों से बाँटे थे।हम वादा दिलाते हैं हमारी सरकार वापस बनेगी तो किसानों का 2 लाख तक का भी कर्जा माफ करेंगे।

दरअसल, बुधवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) ने शिवपुरी जिले की करैरा विधानसभा (Karaira Assembly) के कांग्रेस प्रत्याशी प्रागीलाल जाटव (Congress candidate Pragilal Jatav) व शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा (Pohri Assembly) के कांग्रेस प्रत्याशी हरिवल्लभ शुक्ला (Congress candidate Harivallabh Shukla) के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभाओं को संबोधित करने पहुंचे थे।जहां उन्होंने कहा कि बाबासाहेब आंबेडकर ने संविधान (Constitution) बनाया था और उसमें प्रावधान किया था कि यदि किसी विधायक या सांसद का निधन हो जाता है तो उपचुनाव होंगे लेकिन उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि सौदेबाजी व बोली के कारण भी उपचुनाव होंगे ,उन्होंने इसका कोई प्रावधान उन्होंने नहीं रखा था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)