कुल्हाड़ी से गला काटकर किसान की हत्या, पुरानी रंजिश है वजह

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। खेत में पानी देने, जानवर छोड़ देने सहित खेत की जमीन को लेकर चली आ रही पुरानी रंजिश को लेकर चार पांच लोगों ने मिलकर एक किसान (Farmer) की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या (Murder) कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। और शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

घाटीगांव थाना क्षेत्र ने धुँआ गांव में रहने वाले एक किसान ब्रज किशोर की गांव के ही लोगों ने खेत में कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस के एसआई राहुल सिंह ने बताया कि आरोपियों और मृतक के बीच खेत के पानी देने,जानवर छोड़ देने और जमीन को लेकर पुरानी रंजिश थी। घटना की सूचना पर वे मौके पर पहुंचे थे। शव को पीएम के लिए भेज दिया है। मृतक के गले पर गहरा घाव है जिससे स्पष्ट होता है कि हमला धार दार हथियार से किया गया हैं , एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उधर मृतक के भाई जुगल किशोर झा ने बताया कि आरोपी खेत में जानवर छोड़ देते थे, खेत के पानी और जमीन को लेकर झगड़ा करते थे इसी पुरानी रंजिश के चलते आज प्लान बनाकर दीपू नामक व्यक्ति मृतक को बुलाने आया था फिर चार पांच लोगों से कुल्हाड़ी से गला काट दिया और शव को खेत में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....