अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा ‘वन नेशन वन लीडर का खतरनाक मिशन, बीजेपी जीती तो अमित शाह होंगे अगले प्रधानमंत्री’

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो वो दो महीने के अंदर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को पद से हटा देगी और विपक्ष के नेताओं को साज़िश के तहत जेल में डाल देगी। उन्होंने कहा कि जो भी बीजेपी को वोट देने जाएँ वो ये सोचकर जाएँ कि वोट मोदी को नहीं अमित शाह को पीएम बनाने के लिए दे रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि उन्हें तानाशाही के ख़िलाफ़ संघर्ष करने के लिए देश के 140 करोड़ लोगों का साथ चाहिए। बोले 'मैं जेल से सरकार चलाकर दिखा दूँगा लेकिन BJP के षड्यंत्र के आगे हार नहीं मानूँगा'।

ARVIND KEJRIWAL

Lok Sabha Election 2024 : अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि प्रधामंत्री मोदी ने उन्हें इसलिए गिरफ्तार किया है ताकि वो देश को संदेश दे सकें कि यदि वो केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकते हैं तो किसी को भी कर सकते हैं। कोई केस नहीं होगा तब भी गिरफ्तार कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने बहुत ख़तरनाक मिशन चालू किया है जिसका नाम है ‘वन नेशन वन लीडर’। इसी के साथ उन्होंने सवाल किया कि अगले साल जब मोदीजी 75 साल के हो जाएँगे तो देश का प्रधानमंत्री कौन होगा ? दरअसल वो इस बार अपने लिए नहीं, अमित शाह के लिए वोट माँग रहे हैं।

‘विपक्ष के नेताओं को जेल भेजेंगे, बीजेपी के नेताओं को निपटा देंगे’

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी ‘वन नेशन वन लीडर’ मिशन के तहत देश के सारे नेताओं को खत्म करना चाहते हैं। वो इसे दो स्तर पर चला रहे हैं। जितने विपक्ष के नेता हैं उन्हें जेल भेजेंगे और जितने बीजेपी के नेता हैं, उनको निपटा देंगे..उनकी राजनीति ख़त्म करते जाएंगे। दिल्ली के सीएम ने जेल से ज़मानत पर बाहर निकलने के बाद शनिवार को एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘विपक्ष से उन्होंने जानें कितने नेताओं मंत्रियों को जेल भेज दिया। अगर ये चुनाव जीत गए तो थोड़े दिनों में ममता बनर्जी, तेजस्वी यादव, स्टालिन, उद्धव ठाकरे सहित सारे विपक्ष के नेता जेल में होंगे। अगर ये चुनाव जीत गए तो जैसे आडवाणी जी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन, शिवराज सिंह चौहान की राजनीति खतम कर दी…वैसे ही इनका अलगा निशाना उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का है। अगर ये चुनाव जीत गए तो दो महीने के अंदर ये यूपी का मुख्यमंत्री बदल देंगे। यही तानाशाही है।’

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।