RAID: खनिज अधिकारी के यहां लोकायुक्त का छापा, भोपाल और इंदौर में सर्च जारी

श्योपुर, डेस्क रिपोर्ट। श्योपुर मे पदस्थ जिला खनिज अधिकारी प्रदीप खन्ना के यहां लोकायुक्त का छापा पड़ा है। दरअसल पिछले काफी लंबे समय से शिकायतें मिल रही थी कि प्रदीप खन्ना ने भ्रष्टाचार करके काफी संपत्ति कमाई है जिसकी सूचना लोकायुक्त के पास थी। लोकायुक्त की टीम ने इस सूचना का बाकायदा अध्ययन करने के बाद छापा डालने का निर्णय लिया।

लोकायुक्त की दो टीमें भोपाल और इंदौर दोनों जगह छापेमारी की कार्रवाई कर रही है ।छापे की यह कार्रवाई सुबह 5 बजे शुरू हुई और और भोपाल के गौतम नगर स्थित एचआईजी 171 और इंदौर स्थित निवास पर छापा मारा गया है। छापे में खनिज अधिकारी के पास से 4 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति बरामद की थी। इसके साथ ही कई दस्तावेज, लाखों की ज्वैलरी, बंगला, एक किलो चांदी, 9 लाख रुपए नकद और चार दोपहिया वाहन मिले। जबकि इंदौर में हुई छापेमारी में एक फ्लैट और बायपास स्थित नया मकान मिला। मकान को टीम ने सील कर दिया। वहीँ एक करोड़ से ज्यादा के निवेश दस्तावेज भी बरामद किये गए हैं। वहीँ सर्चिंग टीम द्वारा अन्य जानकारी जुटाई जा रही है। वहीँ कार्रवाई जारी है।

हालांकि अभी लोकायुक्त की टीम ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि छापे की कार्रवाई में क्या-क्या चीजे अनियमित पाई गई है लेकिन कुछ देर बाद इसका खुलासा हो सकता है।