एम. वाय. कर्मचारी ने मचाया हंगामा, Video Viral

इंदौर, आकाश धोलपुरे 

मध्यप्रदेश के सबसे बड़े शासकीय अस्पताल एम. वाय. का विवादों से पुराना नाता है और ये ही वजह है कि यहां आए दिन कुछ न कुछ ऐसा होता है जो अस्पताल की साख पर बट्टा लगाने के लिए काफी है। कुछ दिन पहले ही भूतो के खौंफ के साये में जी रहे एम.वाय. का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक कर्मचारी वार्ड में घुसकर भर्ती मरीजो और उनके परिजनों को चमका रहा है।

जानकारी के मुताबिक मेल न्यूरो सर्जन वार्ड का ये वीडियो जहां साफ सफाई का काम देखने वाला कर्मचारी अचानक वार्ड में घुसता है और लोगो को अपशब्द कहने लगता है। शराब के नशे में धुत्त कर्मचारी ने वार्ड में सफाई को दुरुस्त रखने और गंदगी न फैलाने को लेकर मरीजो के परिजनों को जमकर धमकाया और उत्पात भी मचाया।

इतना ही नही वायरल वीडियो में वो लोगो को बोलता भी नजर आ रहा है कि जिसको को भी बोलना है बोल देना अगर कल भी गंदगी दिखती है तो और ज्यादा शराब पीकर आऊंगा। कुल मिलाकर उत्पात मचाने वाले कर्मचारी पर अभी तक कोई कार्रवाई नही की गई और सवाल ये भी उठ रहा है कि अस्पताल में मौजूद अन्य कर्मचारियों और डॉक्टर स्टॉफ ने उसे ऐसी हरकत करने से रोकने की कोशिश क्यों नही की।