Madhya Pradesh : कांग्रेस मे शामिल होते ही कारोबारी बना माफिया, 10 हजार का ईनाम घोषित

खास बात ये है कि हाल ही में 28 अक्टूबर को बड़ामलहरा विधानसभा सीट में हुई पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) की सभा मे यादव  शामिल हुए थे। वे मंच पर कमलनाथ के साथ खडे थे। यह इनाम छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने घोषित किया है।

छतरपुर, संजय अवस्थी। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election) की सियासी सरगर्मियों के बीच छतरपुर जिले (Chhatarpur District) से बड़ी खबर मिल रही है। कांग्रेस नेता (Congress Leader) और रेत कारोबारी चरण सिंह यादव (Sand trader Charan Singh Yadav) पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है।

खास बात ये है कि हाल ही में 28 अक्टूबर को बड़ामलहरा विधानसभा सीट (Badmalhra Assembly Seat) में हुई पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) की सभा मे यादव  शामिल हुए थे। वे मंच पर कमलनाथ के साथ खडे थे। यह इनाम छतरपुर एसपी सचिन शर्मा (Chhatarpur SP Sachin Sharma) ने घोषित किया है। यादव पर पुलिस ने देर मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा, बलवा सहित विभिन्न धाराओ में भगवा थाना में मामला दर्ज किया है। इसके बाद आज शुक्रवार सुबह एसपी ने इनाम घोषित कर दिया ।

बता दे कि उप्र के चर्चित रेत कारोबारी और बसपा नेता चरण सिंह यादव हाल ही में हाल ही में 28 अक्टूबर को बड़ामलहरा में हुई पूर्व सीएम कमलनाथ की सभा मे शामिल हुए थे, जहां उन्होंने  कमलनाथ के मंच पर कांग्रेस की सदस्यता ली थी। चरण सिंह यादव पिछले दो महीने से बड़ामलहरा विधानसभा में सक्रिय हैं। पहले बड़ामलहरा से चुनाव लडने को लेकर भी उनके नाम की अटकलें थीं लेकिन जब टिकिट नहीं मिली तो वे बड़ामलहरा क्षेत्र में यादव समाज की बैठकों के माध्यम से कांग्रेस के लिए काम कर रहे थे। सभा के दौरान कमलनाथ ने उन्हें कांग्रेस में शामिल किया।

Madhya Pradesh : कांग्रेस मे शामिल होते ही कारोबारी बना माफिया, 10 हजार का ईनाम घोषित Madhya Pradesh : कांग्रेस मे शामिल होते ही कारोबारी बना माफिया, 10 हजार का ईनाम घोषित

Madhya Pradesh : कांग्रेस मे शामिल होते ही कारोबारी बना माफिया, 10 हजार का ईनाम घोषित