पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अंग्रेजी शराब की गाड़ी सहित आरोपी गिरफ्तार

मुरैना, संजय दीक्षित। पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉक्टर हंसराज सिंह एवं एसडीओपी गुरुवचन सिंह के मार्गदर्शन में टेंटरा थाना प्रभारी पुष्पक शर्मा ने मय फोर्स के टेंटरा चौराहे पर चेकिंग के दौरान वीरपुर तरफ से एक कार स्लेटी कलर की आती हुई दिखाई दी जिसका नंबर एचआर 51 डब्ल्यू 1302 है।

चालक को फोर्स के द्वारा रोका गया लेकिन कार के चालक द्वारा तेजी से कार को विजयपुर की तरफ ले जाकर भगाने लगा। तभी पुलिस ने वाहन को संदिग्ध मानते हुए गाड़ी का पीछा किया तो शाहपुरा गांव के आगे पुलिया पर कार चालक कार को छोड़कर भाग गया। कार में बैठे दूसरे व्यक्ति को फोर्स की मदद से पकड़ कर गाड़ी को चेक किया गया तो गाड़ी में किंगफिशर, मेक डबल, इंपिरियल ब्लू जैसी अंग्रेजी शराब भरी हुई थी। जिसकी कीमत करीब 1,34,500 है।

पुलिस ने आरोपी को पकड़कर नाम पूछा तो उसने अपना नाम दिलीप पुत्र लक्ष्मी नारायण मीणा उम्र 22 साल निवासी ग्राम मांगरोल थाना सबलगढ़ जिला मुरैना का होना बताया है ।उसके साथी कल्लू उर्फ कल्याण सिंह पुत्र भगवान सिंह रावत उम्र 24 साल निवासी शंकरपुर मौजा सिकरौदा बाजरे की फसल का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया ।पुलिस ने शराब और गाड़ी की कीमत करीब 5,50,000 बताई गई है ।