तीन तलाक से मोदी सरकार ने दिलाई निजात: अमित

टीकमगढ़।आमिर खान।

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया, जिसमें सरकार द्वारा किए गए कामों को गिनाया गया। इस दौरान टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी गोस्वामी, भाजपा जिला अध्यक्ष अमित नुना और जिला कार्यक्रम अध्यक्ष अभिषेक खरे रानू मौजूद रहे। इस दौरान जिला अध्यक्ष अमित नुना ने कहा कि भारत जैसे देश में मोदी सरकार ने तीन तलाक जैसे फैसले को लेकर मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिलाने का अहम काम किया इसके साथ ही धारा 370 कश्मीर से समाप्त किया।

कोरोना जैसे बीमारी से लड़ने के लिए सरकार ने अहम भूमिका निभाई, सरकार ने अपनी इच्छा शक्ति के साथ गरीब सहायता पैकेज से लोगों तक मदद पहुंचाई, देश का कोई भी व्यक्ति इस दौरान भूखा नहीं सो पाया। इस देश के प्रधानमंत्री ने मजदूरों और किसानों के लिए भी विशेष पैकेज दिया। उन्होंने कहा है को मोदी जी ने अपील की है कि हमारे देश में हमारे आसपास जो भी उत्पाद हो रहें हम उनका उपयोग करें। साथ स्वदेशी वस्तुओं को खरीदकर चीन जैसे देश को हराने का काम हम कर सकते हैं। इसलिए हमें आत्मनिर्भर रहना है।

टीकमगढ़ के लिए करेंगे विशेष पैकेज की मांग : विधायक

इस प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा विधायक राकेश गिरी ने कहा कि 6 साल में मोदी जी ने अभूतपूर्व काम किया है, वह सब आपके सामने है। इस एक वर्ष में मोदी सरकार ने धरातल पर काम किया है। मोदी सरकार ने 20 लाख करोड़ का पैकेज हिंदुस्तान के लिए एक बड़ी सौगात है। इसमें एमपी भी शामिल है। मै टीकमगढ़ विधायक होने के नाते सरकार से टीकमगढ़ के लिए भी विशेष पैकेज की मांग करूंगा। मैंने देखा है कि इस भीषण बीमारी के दौरान हमारी सरकार और भाजपा के हर कार्यकर्ता ने जमीन पर उतरकर गरीबों की मदद की। अब प्रयास है की प्रवासी मजदूरों के लिए सरकार रोजगार की तैयारी करेगी। अब ये मजदूर जहां है इन्हे वहीं काम देने का काम किया जाएगा।

स्वदेशी वस्तुओं का करें उपयोग : अभिषेक

भाजपा जिला महामंत्री और जिला कार्यक्रम प्रभारी अभिषेक खरे रानू ने कहा कि अब हम सब देश वासियों को अब मोदी जी की अपील को ध्यान में रखते हुए अब स्वदेशी वस्तुओं को खरीदना है। इससे हमारे देश की आर्थिक स्थिति के साथ हम चीन जैसे देश से लड़ने में भी मजबूत होंगे। स्वदेशी खरीदकर ही हम चीन को खुद हरा सकते हैं। इस दौरान उन्होंने व्यक्तिगत संपर्क, डिजिटल संपर्क, वर्चुअल संवाद की भी विस्तार से जानकारी दी। हमे योग को भी अब निरंतर जीवन में अपनाना है।