लॉक डाउन के बीच दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 2 की मौत, मौके पर पुलिस बल तैनात

Indore News

मुरैना।संजय दीक्षित।
लॉक डाउन के बीच मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। इसमें दो लोगों की मौत हो गई और करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए।बताया जा रहा है विवाद जमीनी को लेकर हुआ था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की जाँच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, देवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मोधनी में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। सुबह के समय दोनों पक्ष बंदूकों से लैस होकर एक दूसरे से झगड़ने के लिए मौके पर पहुंचे थे। इसी दौरान गोलीबारी शुरू हो गई। घटना में एक पक्ष से बृजराज सिंह सिकरवार व दूसरे पक्ष से अजब सिंह सिकरवार की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि सुरेश सिकरवार को गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर किया गया है। गांव में फिलहाल पुलिस तैनात है और दोनों ही पक्षों के आरोपित फरार हो गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहाँ उनका उपचार किया जा रहा है।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की जाँच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

एक पक्ष का कहना था कि जमीन पर आरोपित कब्जा करना चाहते थे। जबकि दूसरे पक्ष का आरोप था कि पहले पक्ष ने उनकी जमीन की मेढ़ को तोड़ने का प्रयास किया था। घटना में दोनों पक्षों के एक-एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।