Morena News : जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग, तीन लोग घायल

Morena Firing News : मुरैना शहर में आए दिन कोई ना कोई वारदात घटित होती ही रहती है ऐसा लगता है यहां विवाद होना आम बात हो गई है जिले की पुलिस भी इन वारदातों पर रोकथाम करने में नाकाम से दिखाई दे रही है ऐसी ही मामला मुरैना जिले के शांताबाग कॉलोनी में उस समय भगदढ़ गई जब दोनों पक्षों की तरफ से गोलियां चलीं। लोग डर की वजह से अपने-अपने घरों में घुस गए। कुछ लोग छत पर चढ़कर फायरिंग कर रहे थे, तो कुछ जमीन से फायरिंग करके जवाब दे रहे थे।

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि शहर के अंतर्गत आने वाले थाना कोतवाली क्षेत्र के तहत एसपी बंगले के पीछे शांताबाग कॉलोनी में एक खली प्लॉट को लेकर दो पक्षों के बीच फायरिंग हुई। जिस पर दोनों पक्ष अपना हक़ जता रहे थे। जब एक पक्ष लंबे समय बाद न्यायालय से उस जमीन के हक में जीत गया तो उसने उस प्लाट पर निर्माण कराना चाहा। शुक्रवार को जब एक पक्ष के लोग उस प्लॉट पर निर्माण करने पहुंचे तो दूसरे पक्ष ने उन पर फायरिंग करना शुरु कर दी। इस पर दूसरे पक्ष ने भी जवाबी फायरिंग शुरु कर दी। दोनों तरफ से गोलियां चलीं जिसमें तीन लोगों के गोलियों के छर्रे लगे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”