MP BY-election: तुलसी सिलावट से खफा है सांवेर की जनता, कांग्रेस के पूर्वमंत्री की बातों का किया समर्थन

इन्दौर।

मध्य प्रदेश में उपचुनाव की तैयारी जोर पकड़ रही है। एक तरफ जहां शिवराज कैबिनेट विस्तार के बाद बीजेपी वर्चुअल रैली के जरिए संवाद स्थापित कर रही है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ग्राउंड लेवल पर जाकर लोगों से उनकी राय सुन रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी मंगलवार को सांवेर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। जहां जनता के बीच शिवराज के कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट पर उन्होंने लोगों की राय जानी।

दरअसल मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी सांवेर विधानसभा क्षेत्र की जनता के बीच पहुँचे। वहां उन्होंने पैसे में बिक जाने वाले तुलसी सिलावट को लेकर जनता की राय जानी। जीतू पटवारी ने सांवेर विधानसभा के बुजुर्गों और युवाओं से पूछा कि आपके वोट की कीमत लगाने वाले को वह फिर से जितवायेंगे या हरवायेंगे। सबने मंत्री बने तुलसी सिलावट का विरोध किया और आगामी उप चुनाव में हराने की बात कही।

बता दें कि मध्य प्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर चुनाव होना है। इससे पहले शिवराज कैबिनेट विस्तार को लेकर अर्चना रही थी लेकिन अब कैबिनेट विस्तार के बाद उपचुनाव को लेकर दोनों पार्टियों ने अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। दोनों पार्टियां अलग अलग रणनीति के साथ चुनाव मैदान में उतर आई है जहां एक तरफ 24 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस अब जनता की राय से प्रत्याशी उतारने की बात कर रही है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी लगातार वर्चुअल रैली के जरिए जनता से संवाद स्थापित करने में लगी है। यह माना जा रहा है कि जल्दी प्रदेश में उपचुनाव को लेकर कार्य नीतियां तय होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here