“महाराज” का पांच दिवसीय दौरा बढ़ायेगा राजनैतिक गर्मी, पोलिंग बूथ पर रहेगी नजर

उपचुनावों(mp byelection) की तारीखों की घोषणा के बाद भाजपा ने अपने प्रचार की गति बढ़ा दी है।

sindhiya

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश(madhyapradesh) में 28 सीटों पर होने जा रहे उपचुनावों(mp byelection) में 16 सीटें ग्वालियर चंबल(gwalior-chambal) संभाग की है। माना जा रहा है ये सीटें ही चुनाव में निर्णायक साबित होंगी इसलिए भाजपा(BJP) और कांग्रेस(congress) दोनों का फोकस इन सीटों पर अधिक है। भाजपा इन सभी सीटों को जीतने का दावा कर रही है और उसी हिसाब से रणनीति बनाकर प्रचार कर रही है। इसी क्रम में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया(Jyotiraditya scindia) पांच दिवसीय दौरे पर ग्वालियर चंबल में रहेंगे और पोलिंग बूथ समितियों की बैठक लेंगे।

चुनाव(mp byelection) की तारीखों की घोषणा के बाद भाजपा ने अपने प्रचार की गति बढ़ा दी है। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर(narendra singh tomar) लगातार ग्वालियर चंबल संभाग में सक्रिय हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(chiefminister Shivraj singh chauhan), प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा(V.D.Sharma) सहित अन्य वरिष्ठ नेता लगातार ग्वालियर चंबल संभाग में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज से पांच दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। वे अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर पोलिंग बूथ समितियों की बैठक लेंगे।

इन क्षेत्रों में जायेंगे सांसद सिंधिया

सांसद सिंधिया(scindia) के घोषित कार्यक्रम के मुताबिक वे गुरुवार 8 अक्टूबर को दोपहर मुरैना, 9 अक्टूबर को 11:15 बजे पोरसा, दोपहर 2:15 बजे गोरमी और शाम पांच बजे भिंड के मौ में पोलिंग बूथ समिति के कार्यक्रम में शामिल होंगे। 10 अक्टूबर को सिंधिया 11:30 बजे डबरा के सलोन, 2:30 बजे डबरा और बिलौआ और शाम 5:30 बजे ग्वालियर पूर्व राम कृष्ण मंडल केए बूथ समिति सम्मेलन में शामिल होंगे।

11 अक्टूबर को सांसद सिंधिया सुबह 9:30 बजे ग्वालियर, दोपहर 2 बजे करैरा के दिनारा, शाम 6:30 बजे पोहरी के बैराड के पोलिंग बूथ सम्मेलन में शामिल होंगे। दौरे के आखिरी दिन 12 अक्टूबर को सुबह 10:30 बजे बमौरी,दोपहर 2:30 बजे अशोकनगर और शाम 6 बजे मुंगावली के बहादुरपुर में पोलिंग बूथ समितियों के सम्मेलन में शामिल होंगे और फिर भोपाल रवाना ही जायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here