MP के कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का कोरोना से निधन, पार्टी में शोक लहर

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एमपी उपचुनाव (MP By-election) से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। राजगढ़ जिले के ब्यावरा (Biaora of Rajgarh district) से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का कोरोना से निधन हो गया है। खबर है कि आज मंगलवार सुबह उपचार के दौरान उनका निधन हो गया है।बीते दिनों उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, उनके निधन से पार्टी में शोक लहर दौड़ गई है। एमपी के कई दिग्गज नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है। वही एक और कांग्रेस विधायक के निधन से सीट खाली होने पर अब मप्र में 28 सीटों पर उपचुनाव की स्थिति बन गई है। इधर, अस्पताल का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें डॉक्टर उनसे पूछ रहे है कि कैसे है बढिया है , जिस पर दांगी इशारे से कह रहे है कि वो अच्छे है ।

मिली जानकारी के अनुसार,  बीते दिनों राजगढ़ जिले के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई था, जिसके बाद उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही उनकी पत्नी और बेटी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी (Congress MLA Govardhan Dangi) को भोपाल के चिरायु अस्पताल में  हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें दिल्ली के मेदांता में भर्ती करवाया गया था, जहां मंगलवार सुबह उनका निधन हो गया। दांगी के निधन से  पार्टी में शोक लहर दौड़ गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)