सांसद ने बांटे Modi और Shivraj की तस्वीर वाले मास्क, भूले सोशल डिस्टेंसिंग

इंदौर। आकाश धोलपुरे

प्रदेश के कोरोना हॉट स्पॉट बने इंदौर में अब बीजेपी निःशुल्क मास्क वितरण कर लोगो को लुभाने जुटी हुई है। दरअसल, ये बात इसीलिए कही जा रही है क्योंकि बीजेपी ने भले आज 10 हजार मास्क वितरण करने का दावा किया हो लेकिन सवाल ये उठ रहे है इन मास्क पर ना सिर्फ इंदौर सांसद शंकर लालवानी बल्कि प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान और पीएम मोदी की तस्वीरें चस्पा है। दरअसल, बीजेपी इसे नवाचार बताकर लोगो की सहायता का एक जरिया मास्क वितरण को मान रही है तो दूसरी ओर मास्क पर चस्पा किये गए चेहरे ये बताने के लिए काफी है कि मध्यप्रदेश में उपचुनाव नजदीक है और ऐसे में बीजेपी कोरोना संकट के दौर में प्रचार की किसी मौके को नही छोड़ना चाहती है। सवाल ये भी उठ रहे है कि क्या बिना तस्वीरों वाले मास्क नही बांटे जा सकते है।

इंदौर में आज सांसद शंकर लालवानी ने राजबाड़ा पर मोदी और शिवराज की तस्वीरों वाले मास्क का वितरण किया इन मास्क को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओ में जबरदस्त उत्साह देखा गया।  सांसद ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए मुंह ढांकना बेहद ज़रुरी है। इसलिए आज करीब 10,000 मास्क ज़रुरतमंदों को बांटे गए हैं क्योंकि जागरुकता से ही हम कोरोना को काबू में कर सकते हैं। इधर न सिर्फ तस्वीरों वाले मास्क को लेकर शहर में चर्चा है बल्कि ऐसी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो कोरोना काल मे सारे नियमो को ताक पर रखने ले लिए काफी है। दरअसल, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने पर जहां आम लोगो व व्यापारियों से जुर्माना वसूला जा रहा है

वही दूसरी और मध्य प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट और सांसद लालवानी एक कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए। एक तस्वीर में जहां मान मनोव्वल के दृश्य सामने आए जहां हार पहनाने के दौरान सांसद और मंत्री बिल्कुल करीब नजर आए वही दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखे नजर आए। लिहाजा, अंदाज लगाया जा सकता है कि जो बीजेपी एक तरफ लोगो को मास्क बांटकर जागरूकता की बात लर रही है वही दूसरी तरफ वो ही बीजेपी के सोशल डिस्टेंसिंग को धता बताते नजर आ रही है।