MP News: मध्य प्रदेश में एयर एम्बुलेंस सेवा के बाद अब एयर टैक्सी सेवा, सीएम मोहन यादव आज करेंगे शुभारंभ

MP Air Taxi Service: मध्य प्रदेश के सीएम एमपी में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए एक और सेवा की शुरूआत करने जा रहे हैं। पर्यटक प्रदेश के प्रमुख जगहों पर आसानी से सफर कर सकें इसके लिए सीएम मोहन यादव आज एयर टैक्सी सर्विस का शुभारंभ करेंगे।

MP Air Taxi Service: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव प्रदेशवासियों को एक और सौगात देने जा रहे हैं। अभी पिछले हफ्ते ही उन्होंने एयर एम्बुलेंस सेवा की शुरूआत की थी। जिसके बाद सीएम मोहन यादव एक बार फिर से प्रदेश के पर्यटकों को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं। मध्य प्रदेश में आज सीएम मोहन यादव पीएम श्री पर्यटन वायु सेवा और पीएम श्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा का शुभारंभ करेंगे। इस सेवा के शुरू होने के बाद पर्यटन स्थलों पर पहुंचने में और ज्यादा आसानी होगी। आइए जानते है क्या खास है इसमें।

क्या है एयर टैक्सी सेवा

सीएम मोहन यादव के इस नए एयर टैक्सी की शुरुआत करने का मुख्य उद्देश्य प्रदेश के पर्यटन स्थलों को हवाई सेवा से जोड़ना है। इस सेवा का शुभारंभ आज खुद सीएम करेंगे। बता दें कि इसकी शुरुआत तीन एयर क्रॅाफ्ट के माध्यम से की जाएगी। जिसमें 6 सीटर और 8 सीटर एयरक्रॉफ्ट शामिल हैं। इस सेवा के शुरू होने के बाद एक तरफ पर्यटकों को सफर करने में आसानी होगी, वहीं दूसरी तरफ पर्यटन क्षेत्र में भी बढ़ावा मिलेगा।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava