Nadir Miyan committed suicide: जहांनुमा पैलेस के मालिक नादिर मियां ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पारिवारिक कलह से थे परेशान

Nadir Miyan committed suicide: भोपाल में स्थित जहांनुमा पैलेस के मालिक नादिर मियां ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इस दुखद घटना के पीछे पारिवारिक कलह का होना बताया जा रहा है।

Nadir Miyan committed suicide: भोपाल में स्थित जहांनुमा पैलेस के मालिक नादिर मियां ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इस दुखद घटना के पीछे पारिवारिक कलह का होना बताया जा रहा है। नादिर मियां की आत्महत्या की खबर आते ही भोपाल शहर में गहरा शोक छा गया है। दरअसल ऐसा ,माना जा रहा है की इससे पहले भी नादिर मियां को कई बार पारिवारिक कलह की वजह से अक्सर चिंतित देखा गया था।

जानकारी के अनुसार परिवार में हो रहे कलह से और विवादों की वजह से उन्हें बहुत परेशानी हो रही थी। यह पारिवारिक विवाद और कलह नादिर मियां को मानसिक दबाव में डाल रहे थे। भोपाल की पुलिस ने घटना स्थल पर जांच अभियान की शुरुआत कर दी है और मामले की जांच गहराई से की जा रही है। आत्महत्या की वजह फिलहाल पारिवारिक कलह बताई जा रही है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।