अब शिवराज को मिला कमलनाथ के सांसद पुत्र का साथ

भोपाल।

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर शिवराज सरकार द्वारा चलाई जा रही मुहिम तेजी से रंग ला रही है। बीजेपी से लेकर कॉंग्रेस के नेता बढ़ चढ़कर मदद कर आगे आ रहे है। अब पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के सांसद बेटे सामने आये है। नुकुल नाथ ने 25लाख की मदद की है। खास बात ये है अब तक कमलनाथ ने कोई मदद का ऐलान नहीँ किया है। वहीं नकुल नाथ ने प्रदेश की जनता से जागरूक रहने की अपील भी की है।

दरअसल सांसद नकुल नाथ ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए कहा है कि वह इस महामारी के संकट के समय प्रदेश की जनता के साथ हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा है कि प्रदेश की जनता लॉक डाउन का पूरा पालन करें। सरकार के द्वारा दिए जा निर्देशों के पालन के साथ-साथ अफवाहों पर ध्यान देने से बचें। सांसद नकुल नाथ ने कहा कि प्रदेश वासियों के लिए जिले में आवश्यक सामान जैसे राशन सब्जी और जरूरी दवाइयों में कोई कमी नहीं होगी। वहीं उन्होंने प्रदेश की जनता कोई आश्वासन दिया है कि उनकी तरफ से जो भी बन पड़ेगा वह प्रदेशवासियों के लिए करेंगे और साथ ही उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से छिंदवाड़ा जिले को मदद करने की अपील की जिसके बाद जरूरत पड़ने पर जिले में कांग्रेस पार्टी द्वारा एक करोड़ की सहायता राशि देने का ऐलान किया गया है।

गौरतलब हो कि इससे पहले प्रदेश से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक करोड़ की सहायता राशि दान में दी है। वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने भी अपनी 1 माह की राशि कोरोना से लड़ने के लिए दान में दिया है। वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधायकों से इस महामारी से लड़ने में आर्थिक सहायता देने की अपील की थी।