अब कांग्रेस के दिग्गज नेता ने शिवराज सरकार से की ये मांग

भोपाल।

एमपी में कोरोना का प्रभाव दिनों दिनों बढ़ता जा रहा है। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 15 हो गई है , जिसमें आज गुरुवार को एक मरीज की मौत हो गई। इस कोरोना संकट को देखते हुए प्रदेश के राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मांग की है। विवेक तंखा ने ने शिवराज सरकार को मानवता के नाते प्रदेश की सारी जनता के लिए 1 महीने के लिए मुफ्त राशन और कुछ राशि देने की मांग की है।

राज्यसभा सांसद ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 21 दिन के इस लंबे लॉक डॉउन मैं निर्धनों एवं गरीब परिवारों के लिए राशन की व्यवस्था करना एक संकट बन चुका है। इसलिए शिवराज सरकार से आग्रह करते हुए उन्होंने यह प्रार्थना की है कि संकट की घड़ी में प्रदेश के राशन कार्डधारकों को अप्रैल तक निशुल्क राशन के साथ सहायता हेतु कुछ राशि भी सरकार की तरफ से प्रदान की जाए। जिससे इस महामारी मैं उन्हें जीवनयापन करने में ज्यादा परेशानी का सामना न करना पड़े।

बता दें कि इससे पहले प्रदेश की सरकार ने भोपाल और जबलपुर जिले में उचित मूल्य पर राशन देने की व्यवस्था की थी। वही साथ ही साथ गरीब और निर्धन तबकों के लिए उन्होंने मुफ्त राशन की भी व्यवस्था की थी।