सिंधिया ने BJP को दी नसीहत, फिर दोहराई ‘सड़क पर उतरने’ की बात

भोपाल।
कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विपक्ष को बडी नसीहत दी है। सिंधिया ने कहा कि विपक्ष को मेरे लिए लड़ने की जरूरत नहीं है। मैं अपने आप के लिए लड़ने के लिए सक्षम हूं । सिंधिया आज भोपाल पहुंचे थे जहां मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने ये बात कही। इसके बाद वे गुना के लिए रवाना हो गए , यहां पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय से उनकी मुलाकात होना है।

दरअसल, सिंधिया की नाराजगी के बाद समर्थकों के साथ साथ विपक्ष की भूमिका निभा रही बीजेपी भी महाराज के समर्थन में उतर आई है।लगातार कांग्रेस और कमलनाथ सरकार पर हमले बोल रही है। भाजपा की सरकार में मंत्री रहे और वर्तमान में बीजेपी के विधायक विश्वास सारंग ने तो कमलनाथ सरकार को चुनौती तक दे डाली है ।सारंग का कहना है कि अगर कांग्रेस में दम है तो वह ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर बताएं । कांग्रेस में योग्यता की कोई कदर नहीं है और जिस चेहरे के दम पर चुनाव लड़ा गया, वह चेहरा आज नेपथ्य में हैं और सड़क पर उतरने तक की बात कर रहा है ।

बीजेपी की तरफ से लगातार हो रही बयानबाजी पर सिंधिया ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि विपक्ष को मेरे लिए लड़ने की जरूरत नहीं है। मैं अपने आप के लिए लड़ने के लिए सक्षम हूं । मैं अपने आप के नही लिए लड़ रहा हूं मैं प्रदेश की जनता के लिए लड़ रहा हूं, जो मैं पिछले 16 से 17 सालों से कर रहा हूं, यह कोई नई बात नहीं है। मैंने जो रास्ता लिया है वह जनसेवा का रास्ता है। जनसेवा में हमें लोगों का मुद्दा उठाना जरूरी है मैंने यही कहा है 1 साल हुआ है सब्र रखना है हमारे वचन पत्र में जो भी लिखा है। हम 5 साल में पूरा करेंगे अगर पूरा नहीं हुआ तो हमें जनता के साथ खड़ा रहना होगा।