किसान आंदोलन और कोरोना टीकाकरण को लेकर सिंधिया ने कही ये बड़ी बात

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। देर रात ग्वालियर a(Gwalior) पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)ने कोरोना महा टीकाकरण अभियान (Corona Grand Vaccination Campaign) की तारीफ की है। किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने जो निर्णय दिया है उसका पालन करना सबका दायित्व है।

ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर पत्रकारों से बात करते हुए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)ने कहा, केन्द्र सरकार Central Government) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) सदैव किसानों के हित में निर्णय लेती है। ये जो तीन नए कृषि कानून (Agricultual Laws) पारित हुए वे किसानों (Farmers)के हित में है। इन कानून के संबंध में सर्वोच्च न्यायालय ने जो निर्णय दिया है उसका पालन करना आपका हमारा और सरकार का सभी का दायित्व है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....