किसान आंदोलन और कोरोना टीकाकरण को लेकर सिंधिया ने कही ये बड़ी बात

यह वैक्सीन सबकी सुरक्षा के लिए है। इस वैक्सीन को लगाने से हजारों जाने बचेगी। भारत ने जो कदम उठाया है वैक्सीन की पॉलिसी को लेकर कि सभी का वैक्सीनेशन हो, यह विश्व एक अद्भुत कार्यक्रम है

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। देर रात ग्वालियर a(Gwalior) पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)ने कोरोना महा टीकाकरण अभियान (Corona Grand Vaccination Campaign) की तारीफ की है। किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने जो निर्णय दिया है उसका पालन करना सबका दायित्व है।

ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर पत्रकारों से बात करते हुए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia)ने कहा, केन्द्र सरकार Central Government) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) सदैव किसानों के हित में निर्णय लेती है। ये जो तीन नए कृषि कानून (Agricultual Laws) पारित हुए वे किसानों (Farmers)के हित में है। इन कानून के संबंध में सर्वोच्च न्यायालय ने जो निर्णय दिया है उसका पालन करना आपका हमारा और सरकार का सभी का दायित्व है।

सबसे बाद टीकाकरण अभियान भारत में

सांसद सिंधिया (Scindia) ने कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona Vaccination Campaign) पर खुशी जताते हुए कहा ये अभियान बहुत महत्वपूर्ण है मुझे खुशी है कि आप सभी मास्क पहने हुए हैं। अगले तीन महीने का समय शेष बचा है तो बचे रहे। भारत में कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona Vaccination Campaign) विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)के नेतृत्व में चल रहा है। यह वैक्सीन सबकी सुरक्षा के लिए है। इस वैक्सीन को लगाने से हजारों जाने बचेगी। भारत ने जो कदम उठाया है वैक्सीन की पॉलिसी को लेकर कि सभी का वैक्सीनेशन हो, यह विश्व एक अद्भुत कार्यक्रम है । उन्होंने कहा कि सबसे पहले हमारे फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर सफाई कर्मचारी, रक्षा के कर्मचारी उनको पहला अवसर दिया जाएगा, क्योंकि उन्होंने जीवन का बलिदान देते हुए लोगों की जान बचाई है। उसके बाद सभी का क्रम से नंबर आएगा और धीरे धीरे पूरा देश कोरोना मुक्त हो जायेगा।