Indore: मुहाडी फॉल के कुंड में डूबने वाले दोनों छात्रों की सर्चिंग जारी, मौत की जताई जा रही आशंका, पिकनिक मनाने गए थे दोनों छात्र

रविवार को इंदौर निवासी 6 छात्र खुड़ैल थाना क्षेत्र के मुहाडी फॉल पिकनिक मनाने गए थे। जिनमें से दो छात्र गहरे कुंड में डूब गए जिनकी अब तक सर्चिंग जारी है।

इंदौर, आकाश धौलपुरे। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान हटे लॉकडाउन के बाद लोग पिकनिक स्पॉट की ओर रुख करने लगे हैं, वहीं इसके साइड इफेक्ट सामने आ रहे है और इसी का परिणाम रविवार रात को देखने को मिला। बीती रात खुड़ैल स्थित मुहाडी फाल के कुंड में दो छात्र डूब गए थे जिनकी अब तक पुलिस और रेस्क्यु टीम सर्चिंग कर रही है। वहीं अब दोनों छात्रों की मौत की आशंका जताई जा रही है। दोनों छात्रों की उम्र 19 से 20 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का बयान- “मध्यप्रदेश में Red Alert जारी”

दरअसल, रविवार को इंदौर निवासी 6 छात्र खुड़ैल थाना क्षेत्र के मुहाडी फॉल पिकनिक मनाने गए थे। जानकारी के मुताबिक दोनों छात्र इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र के जंगल में स्थित मुहाड़ी गांव से 500 फिट नीचे खाई में उतरे जिसके बाद नीचे बने कुंड में जाने से दोनों डूब गए। दोनों अपने अन्य चार दोस्तों के साथ यहां पिकनिक मनाने आए थे। इस दौरान दोनों नहाने के लिए कुंड में उतरे थे। नहाते समय दोनों गहरे पानी में चले गए।  उसी दौरान दोनों की डूबने से मौत होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं बीती रात मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों निकालने का प्रयास किया लेकिन अंधेरा अधिक होने के कारण पुलिस को सफलता हाथ नहीं लग सकी। वहीं पुलिस और बचाव दल का रेस्क्यू जारी है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द दोनों के शवों को ढूंढकर निकाला जाएगा।

Selfie ले रहे लोगों पर टूटा आकाशीय बिजली का कहर, देशभर में 60 से ज्यादा की मौत

जांच अधिकारी विक्रम सिंह सोलंकी के अनुसार रविवार सुबह 6 दोस्त इंदौर से पिकनिक मनाने के लिए मुहाड़ी गाव में बने मुहाडी फॉल गए थे। दोपहर करीब 1 बजे 5 दोस्त नहाने के लिए अंदर खाई में उतरे। गहराई में जाते ही हसानी पिता दिलवर और नाजिर पिता मोहम्मद इलियास निवासी स्वामी दयानंद नगर पानी में डूब गए वही साथ में मौजूद अन्य दोस्त तालीम, अमन व अन्य दो दोस्तों ने ग्रामीणों को सहायता के लिए बुलाया। जिसके बाद कंपेल पुलिस चौकी को भी सूचना दी गई। एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया, लेकिन अंधेरा ज्यादा होने के कारण टीम सुबह सर्च अभियान चलाएगी। पुलिस के मुताबिक सभी छात्र थे। कुछ 12वीं की पढ़ाई कर रहे थे। कुछ एनआईआईटी की तैयारी कर रहे थे। अभी सभी के परिजन आने के बाद कुछ जानकारी स्पष्ट हो पाएगी। बताया जा रहा है कि इंदौर में रहने वाले दोनों मृतक छात्र एक ही कॉलोनी में रहते थे और उनकी काफी गहरी दोस्ती थी।

https://vimeo.com/573855403