100 days of Shivraj : 100 दिन पूरे होने के बाद BJP की आज वर्चुअल रैली, “श्रीमंत” भी रहेंगे शामिल

भोपाल।

केंद्र सरकार(central government) की राह पर चलते हुए और शिवराज सरकार(shivraj government) के प्रदेश में अपने सरकार के 100 दिन पूरे करने के बाद आज वर्चुअल रैली(virtual railly) करने वाली है। इस रैली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(shivraj singh couhan), प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा(v d sharma) के अलावा राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया(jyotiraditya scindia) भी शामिल रहेंगे। रैली का आयोजन बीजेपी कार्यालय में दिन में आयोजित किया जाएगा।

दरअसल इस रैली में शिवराज सरकार प्रदेश में अपने 100 दिन के उपलब्धियों और अपनी सरकार द्वारा लिए गए जनकल्याण निर्णयों के बारे में जनता को अवगत करवाएगी। हालांकि इस इस आयोजन में प्रदेश की जनता को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के अलावा राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी संबोधित करेंगे। माना जा रहा है कि कल बीजेपी कार्यालय में सिंधिया ने बीजेपी के जितने कार्यों को कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा था उन सभी का जिक्र को इस रैली में जरूर करेंगे।

बता दें कि 20 मार्च को प्रदेश में कमलनाथ की सत्ता में भारी उलटफेर कर मध्यप्रदेश में अपनी सरकार बनाने के बाद शिवराज सरकार ने मंत्रिमंडल विस्तार से पहले अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं। 23 मार्च को शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। जिसके ठीक 101 दिन के बाद बीजेपी ने मंत्रिमंडल विस्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here