मंच से बोले शिवराज सिंह चौहान- दीपक जोशी मेरे छोटे भाई

सीएम शिवराज ने कहा- यह चुनाव मनोज चौधरी का नही बल्कि भाजपा, मोदी,शिवराज और दीपक जोशी का भी चुनाव है।

देवास/हॉटपिपल्या, सोमेश उपाध्याय। कल देवास जिले की हॉटपिपल्या विधानसभा में आयोजित सीएम शिवराज सिंह चौहान(shivraj singh chauhan) और ज्योतिरादित्य सिंधिया(Jyotiraditya Scindia) की सभा मे पूर्व मंत्री दीपक जोशी(Former Minister Deepak Joshi) की उपस्थिति को लेकर सस्पेंस बना हुआ था! दीपक जोशी बीते कई दिनों से अपने सियासी बयानों को लेकर पूरे प्रदेश में चर्चा का केंद्र बन चुके है!सस्पेंस तब खत्म हुआ जब जोशी मंच पर पहुँचे। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जोशी से चर्चा भी किया और मंच से जोशी के पिता पूर्व सीएम कैलाश जोशी(Former CM Kailash Joshi) को भी याद किया औऱ अपने सम्बोधन में जोशी को छोटा भाई कहते हुए बचपन का साथी बताया।

सीएम यहां तक ही नही रुके आखरी में जनता से यह भी कह बैठे की यह चुनाव मनोज चौधरी का नही बल्कि भाजपा, मोदी,शिवराज और दीपक जोशी का भी चुनाव है! यानी सीएम ने इशारों में दीपक जोशी को सियासी संकेत भी दिखा दिए!वही मंच से जब सीएम हाथ खड़ा कर नारे लगवा रहे थे तब जोशी शांत खड़े रहे! हॉटपिपल्या में काँग्रेस अपना प्रत्याशी घोषित कर चुकी है! चौधरी के सामने कु.राजवीर सिंह बघेल चुनाव लड़ेंगे। बघेल के पिता तीन बात विधायक रह चुके है! हॉटपिपल्या की सियासत का उन्हें लम्बा अनुभव है! ऐसे में टक्कर जबरदस्त मानी जा रही है! और बदले माहौल में भाजपा बिल्कुल भी रिस्क नही लेना चाहती है!

सज्जन की सक्रियता से बदला सियासी गणित

जिले की सोनकच्छ विधानसभा से विधायक और कांग्रेस के दिग्गज नेता पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी सक्रिय है। जिलाध्यक्ष भी हॉटपिपल्या क्षेत्र का हो कर के वर्मा का विश्वसनीय है! अब सज्जन की सक्रियता सियासी गणित बदलने में महत्ती भूमिका निभाएगा। सज्जन सिंह वर्मा भी समय समय पर क्षेत्र का दौरा कर लगातार चुनावी अपडेट ले रहे है!