उपचुनाव से पहले सौगात: शिवराज सिंह चौहान का बड़ा ऐलान, खातों में राशि ट्रांसफर

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। खंडवा उपचुनाव (Khandwa By-election)s से पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (MP CM Shivraj Singh Chouhan) ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि नगर परिषद पंधाना में रु. 5 करोड़ की राशि विकासकार्यों के लिए दी जाएगी। छैगांवमाखन को नई तहसील बनाया जाएगा। बलखड़ में नवीन उपस्वास्थ्य केंद्र खोला जाएगा।जिन गरीबों का अपना मकान नहीं है, हमने फिर से सर्वे करवाया है और अब पंधाना विधान सभा क्षेत्र में 8 हजार और गरीबों के मकान बनाये जायेंगे।मध्यप्रदेश की धरती पर कोई गरीब बिना आशियाने के नहीं रहेगा।

MP Weather : आज 13 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, 5 संभागों में बिजली गिरने के आसार

आज खंडवा में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहानको संबोधित करते हुए  मध्यप्रदेश में बेटियां बोझ नहीं, लाडली लक्ष्मी योजना (Ladli Laxmi Yojana) में लखपति होती हैं। 39 लाख 90 हजार बेटियां मध्यप्रदेश की धरती पर हैं और आज हमने 75 हजार लाडली बेटियों के खाते में स्कॉलरशिप का पैसा जमा किया है। आज 10 हजार पोषण वाटिकाओं का लोकार्पण किया है। मेरी बहनें स्वस्थ रहेंगी, तो उनके बेटा-बेटी भी स्वस्थ रहेंगे। प्रदेश की धरती पर कोई बच्चा कुपोषित(malnourished) न रहे, इसके लिए हम सबको संकल्पित प्रयास करना होगा।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)