वीसी में शिवराज सिंह चौहान की अधिकारियों को चेतावनी- मैं औचक निरीक्षण करूंगा

सीएम शिवराज सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कलेक्टर-कमिश्नर, IG और SP के साथ चल रही वीडियो कॉन्फ्रेंस (Collector-Commissioner Video Conference) में  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि मैं औचक निरीक्षण करूंगा। कुछ जगह अभी जनदर्शन में मैंने खामियां देखी हैं।पीएम आवास योजना में मुझे पता चला कि अधिकारियों ने लोगों से पैसे ले लिए। मैं ऐसे लोगों को छोडूंगा नहीं। अभी निलंबित कर जांच बैठा दी है। अब जनभागीदारी से चलेगी सरकार।

आगामी चुनावों से पहले शिवराज सरकार ने खेला बड़ा मास्टर स्ट्रोक, क्या मिलेगा फायदा?

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि कोविड और वैक्सीनेशन में जनभागीदारी ने महती भूमिका निभाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसकी सराहना की है। अब इसे मैं सरकार की कार्यप्रणाली का अंग बनाना चाहता हूं जनता को जोड़कर काम करो तो गति बढ़ जाती है।आप नोट कर लीजिए- पात्र हितग्राही लाभ से वंचित नहीं होना चाहिए। आप सब पर्सनली देखें।1 से 15 नवम्बर को रेवेन्यू को लेकर राजस्व अभिलेखों का शुद्धिकरण का कार्यक्रम हम करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)